सफाई से जुड़े सवालों का जवाब देकर, पाएं हेलिकॉप्टर से नोएडा दर्शन का मौका

सफाई से जुड़े सवालों का जवाब देकर, पाएं हेलिकॉप्टर से नोएडा दर्शन का मौका

नई दिल्ली। नोएडा प्राधिकरण ने एक एफएम रेडियो चैनल के साथ स्वच्छता के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए अभियान शुरू किया है। अभियान के तहत रेडियो जॉकी लोगों से स्वच्छता सर्वेक्षण का फीडबैक हासिल करेंगी और सवाल भी पूछेंगी। बेहतर जवाब देने वाले 10 लोगों का चयन किया जाएगा। इन सभी को हेलीकॉप्टर से नोएडा दर्शन का मौका मिलेगा।

नोएडा प्राधिकरण के अधिकारी गौरव बंसल ने बताया कि प्राधिकरण ने स्वच्छ सर्वेक्षण 2021 में भाग लिया है। शहर में स्वच्छता बनाए रखने और लोगों को जागरूक करने के लिए अभियान चलाया जा रहा है। इसमें एक एफएम रेडियो को भी साथ रखते हुए लोगों को जागरूकता संदेश दिए जा रहे हैं। उक्त एफएम रेडियो की रेडियो जॉकी गिन्नी को प्राधिकरण ने ब्रांड एंबेसडर बनाया है।

इसी कड़ी में दस दिन के अभियान में नोएडावासी व्हाट्स एप नंबर 8454911911 पर City (space) helicopter कोड लिखकर अपना रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। रजिस्ट्रेशन की आखिरी तारीख 19 दिसंबर है।

रजिस्ट्रेशन कराने के बाद रेडियो जॉकी की ओर से शहर के लोगों से फोन के माध्यम से स्वच्छ सर्वेक्षण 2021 में नोएडा प्राधिकरण की ओर से कराए जा रहे कार्यों के बारे में फीडबैक लिया जाएगा और साफ-सफाई से जुड़े सवाल पूछे जाएंगे।

अच्छे जवाब देने वालों में से रोज एक नाम  रेडियो जॉकी चुनेंगी। इस प्रकार 10 दिनों में 10 नाम चुने जाएंगे। इन सभी 10 लोगों को अभियान के अंतिम चरण में हेलीकॉप्टर से नोएडा की सुंदरता दिखाई जाएगी। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com