Festival sale 13 अक्टूबर से फिर होगी शुरू, जानिए क्या है डील्स और ऑफर्स

एक बार फिर शुरू होने वाली है। अगर पिछली सेल में आप खरीदारी नहीं कर पाएं तो फेस्टिवल सीजन में शानदार ऑफर्स व डिस्काउंट का लाभ उठाने का एक और मौका आपके पास है।

Amazon ने फिर से Great Indian Festival sale की घोषणा की है जो कि 13 अक्टूबर से 17 अक्टूबर तक चलेगी। लेकिन Amazon Prime यूजर्स के लिए ये सेल 12 अक्टूबर से ही शुरू हो जाएगी। इस सेल में आपको कई कैटेगरीज के प्रोडक्ट्स पर आकर्षक ऑफर्स का लाभ मिलेगा।

ई-कॉमर्स साइट Amazon ने अपनी वेबसाइट पर Great Indian Festival sale की डेट के साथ इसमें मिलने वाली डील्स और ऑफर्स की जानकारी दी है। जिसमें यूजर्स स्मार्टफोन, टीवी, लैपटॉप, कैमरा सहित कई गैजेट्स खरीद सकते हैं। आम यूजर्स के लिए सेल 13 अक्टूबर से रात 12 बजे शुरू हो जाएगी। 

Amazon Great Indian Festival sale में मिलने वाली डील्स की बात करें तो सेल में स्मार्टफोन की खरीदारी पर यूजर्स को 40% तक का डिस्काउंट प्राप्त किया जा सकता है। फोन के साथ यूजर्स को फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट और एक्सचेंज ऑफर की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा नो कोस्ट ईएमआई का भी लाभ उठाया जा सकता है। इसे सेल में आप OnePlus 7T सहित Samsung M30s और Vivo U10 को आकर्षक ऑफर्स के साथ खरीद सकेंगे। 

इसके अलावा Amazon Great Indian Festival sale में आपको नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ टीवी खरीद सकते हैं। टीवी की खरीदारी पर आपको एक्सचेंज ऑफर की भी सुविधा मिलेगी। जिसमें आप अपना पुराना टीवी एक्सचेंज में दे सकते हैं। सबसे खास बात है कि टीवी पर यूजर्स को फ्री डिलीवरी और इंस्टॉलेशन जैसे ऑफर्स दिए जा रहे हैं।

नो कोस्ट ईएमआई की सुविधा डेबिट और क्रेडिट कार्ड उपलब्ध होगी। इसके अलावा Bajaj FinServ कार्ड और Amazon Pay ICICI क्रेडिट कार्ड पर अनलिमिटेड रिवार्ड प्वाइंट्स का लाभ मिलेगा। आप ICICI डेबिट और क्रेडिट कार्ड से किसी प्रोडक्ट की खरीदारी करते हैं तो आपको 10% इंस्टैंट डिस्काउंट का लाभ मिलेगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com