CMF फ़ोन 1 में मिलेगी 5000mAh की तगड़ी बैटरी

नथिंग सब ब्रांड सीएमएफ अपने ग्राहकों के लिए कंपनी का पहला फोन लाने जा रहा है। CMF Phone 1 को 8 जुलाई को लॉन्च किया जा रहा है। इसी कड़ी में कंपनी लॉन्च से पहले ही फोन के की स्पेक्स को लेकर जानकारी देना शुरू कर चुकी है। अब तक फोन की डिस्प्ले प्रोसेसरऋ रैम और बैटरी को लेकर जानकारियां कन्फर्म हो चुकी हैं।

नथिंग सब ब्रांड सीएमएफ अपने ग्राहकों के लिए 8 जुलाई को कंपनी का पहला फोन लॉन्च कर रहा है। CMF Phone 1 फोन को लेकर कंपनी रोज एक नई जानकारी दे रही है।

कंपनी का कहना है कि इस फोन को लॉन्च करने तक रोजाना एक स्पेसिफिकेशन को लेकर डिटेल्स दी जाएंगी। कंपनी ने लेटेस्ट अपडेट के साथ फोन की बैटरी को लेकर डिटेल्स शेयर की हैं।

5000mAh बैटरी से लैस होगा फोन
कंपनी ने एक्स हैंडल पर आधिकारिक जानकारी देते हुए बताया है कि CMF Phone 1 को 5000mAh बैटरी के साथ लाया जा रहा है। इस फोन का इस्तेमाल सिंगल चार्ज पर 2 दिन तक किया जा सकेगा।

इतना ही नहीं, कंपनी का दावा है कि नॉन-स्टॉप यूट्यूब का इस्तेमाल होता है तो भी फोन 22 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकेगा।

CMF Phone 1 फोन लंबे समय तक यूट्यूब इस्तेमाल करने के बाद भी मिडल इलेक्ट्रॉड्स की वजह से गर्म नहीं होगा। डिवाइस बेहतर तरीके से काम करता रहेगा।

16GB तक रैम के साथ आएगा फोन
इससे पहले कंपनी ने जानकारी दी थी कि फोन फास्ट स्टोरेज और स्मूद मल्टीटास्किंग के लिए 16GB तक रैम के साथ लाया जा रहा है। इस फोन को MediaTek Dimensity 7300 प्रोसेसर के साथ लाया जा रहा है।

2000 निट्स तक की ब्राइटनेस वाला डिस्प्ले
कंपनी ने कंफर्म किया है कि CMF Phone 1 फोन को सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ लाया जा रहा है। फोन 6.67 इंच के डिस्प्ले से लैस होगा। फोन हाई रिफ्रेश रेट और HDR सपोर्ट के साथ लाया जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com