क्लास में जाते ही घोड़ा बेचकर सो गया ये टीचर, फोटो हुई वायरल तो सरकार ने तुरंत...

क्लास में जाते ही घोड़ा बेचकर सो गया ये टीचर, फोटो हुई वायरल तो सरकार ने तुरंत…

New Delhi: शिक्षा में गुणवत्ता लाने की लाख कोशिशों के बाद भी शिक्षक कर्तव्यों के प्रति गंभीर नहीं है। ताजा मामला तेलंगाना के शासकीय प्राथमिक विद्यालय का है। तेलंगाना स्कूल के इस टीचर की  क्लास में सोते हुई फोटो वायरल होने पर जिला शिक्षा अधिकारी ने उक्त शिक्षक को सस्पेंड कर दिया है।क्लास में जाते ही घोड़ा बेचकर सो गया ये टीचर, फोटो हुई वायरल तो सरकार ने तुरंत...बड़ी खबर: बिहार में बड़ा सियासी तूफान… नितीश किसी भी वक्त उठा सकते है ये बड़ा कदम…

जरअसल, हुआ यूं कि क्लास में पढ़ाने आए थे ये महाशय लेकिन नींद की आगोश में इतना खो गए कि इन्हें अपना कर्तव्य ही याद ना रहा और ये बच्चों को पढ़ने का हुक्म सुनाकर खुद क्लास में अपनी कुर्सी पर घोड़ा बेचकर खर्राटा मारने लगे। 

 

अभी-अभी: अयोध्या में गरजे सीएम योगी, कहा सबसे बड़े मुस्ल‌िम देश का नेशनल फेस्टिवल है रामलीला

क्लास में मौजूद लड़कियों ने सोते हुए टीचर की तस्वीर खींची और इस फोटो को शिक्षा शिक्षा अधिकारी को भेज दिया। इस फोटो को देखने के बाद इस टीचर को सस्पेंड होना पड़ा। शिक्षा अधिकारी ने लड़कियों  की इस सूझबूझ के लिए  उनकी तारीफ भी की। लड़कियों ने अपने इस आलसी टीचर की  जमकर बुराई की और कहा कि वह हर रोज आते  हैं  और हमें पढ़ाने की बजाय दोपहर में नींद का आनंद उठाते हैं।

 

 बता दें कि इस साल पढ़ाई के स्तर को सुधारने के लिए तेलंगाना के महबूबनगर के जिला कलेक्टर ने पांच शिक्षकों को निलंबित कर दिया क्योंकि कलेक्टर ने जांच के दौरान देखा कि स्टूडेंट अपना नाम और अपने मां-बाप का नाम अपनी मातृभाषा तेलुगू और इंग्लिश दोनों भाषाओं में लिखने में असमर्थ थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com