Cannes 2024: रेड कारपेट पर ऐश्वर्या राय ने ढहाया कहर

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 (Cannes 2024) से अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन का लुक आखिरकार सामने आ गया। एक बार फिर एक्ट्रेस ब्लैक ड्रेस में अपने फैंस का ध्यान खींचते हुए नजर आईं। आपको बता दें ऐश्वर्या ने फाल्गुनी शेन पीकॉक गाउन पहना था जिस किसी ने उनके इस लुक को देखा वो तारीफ करने पर मजबूर हो गया। देखिये इस साल का उनका पहला लुक-

 कान्स 2024 (Cannes 2024) इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय बच्चन का लुक लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है। अदाकारा का लुक जिस किसी ने भी देखा वो उनकी तारीफ करने के लिए मजबूर हो गया है।

सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने काले और सुनहरे रंग की बटरफ्लाई ड्रेस वियर की है, जिसमें उनका लुक देखने लायक है। अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने गोल्डन कलर की इयररिंग्स और मिनिमम मेकअप किया।

लुक ने बनाया फैंस को दिवाना

आपको बता दें, एक्ट्रेस (Cannes 2024 Aishwarya Rai Look) हर बार अपने लुक से फैंस का दिल जीत लेती हैं, ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ। वोग इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मिस वर्ल्ड रहीं ऐश्वर्या राय के कान्स से कुछ लुक शेयर किए हैं। इन तस्वीरों को देखकर फैंस उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए।

एक फैन ने उनकी तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘हर बार की तरह शानदार’। दूसरे ने लिखा- बेहद ग्रेसफुल लुक। वहीं अन्य लोगों ने भी अभिनेत्री की तस्वीरों पर भरभर कर कमेंट किए।

हर बार होती है लुक की चर्चा

ऐश कान्स फिल्म फेस्टिवल में पहली बार 2002 में शामिल हुई थीं। इसके बाद उन्होंने लोरियल पेरिस के ब्रांड एंबेसडर के रूप में हर साल इसकी शोभा बढ़ाई है। बता दें, एक्ट्रेस के लुक का इंतजार फैंस हर साल करते हैं, जिसकी झलक आप सोशल पर भी देख सकते हैं।

ऐश्वर्या राय वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या राय बच्चन को आखिरी बार डायरेक्टर मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ में देखा गया था। वहीं, उनके अगले प्रोजेक्ट का ऐलान होना अभी बाकी है। 

हाथ पर लगी चोट ने खींचा फैंस का ध्यान

जानकारी के लिए बता दें, ऐश्वर्या राय बच्चन कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए बुधवार को रवाना हुई थीं। मुंबई एयरपोर्ट पर उन्हें उनकी लाडली बेटी आराध्या बच्चन के साथ देखा गया था। इसके अलावा उनके हाथ में लगी चोट ने भी लोगों का ध्यान खींचा। एक हाथ में फ्रैक्चर होने के बावजूद एक्ट्रेस कान्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुईं, जिसके चलते उनकी खूब तारीफ भी हो रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com