CAA पर दिल्ली के बाद UP में मचा बवाल शुरु पत्थरबाजी और फायरिंग फूंकी रोडवेज बसें…

उत्तर प्रदेश में गुरुवार को नागरिकता संशोधित कानून के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन चल रहा है। इसी बीच संभल में नागरिकता संशोधित कानून के विरोध में जुलूस निकालने से रोके जाने से भीड़ उग्र हो गई। इसके बाद उग्र भीड़ ने पहले पुलिस पर पथराव किया फिर आगजनी की। उग्र भीड़ ने तीन रोडवेज की बसें भी फूंकी दी।

संभल के चौधरी सराय में हजारों प्रदर्शनकारी मौजूद है। पुलिस ने मनमानी कर रहे प्रदर्शनकारियों की घेराबंदी कर रखी है। आईजी मुरादाबाद परिक्षेत्र संभल के लिए रवाना और बाहर से पुलिस बल को बुलाया गया है।

इटावा में सपा नेताओं को पार्टी कार्यालय में किया नजरबंद
इटावा में नागरिकता बिल के विरोध में प्रदर्शन की तैयारी कर रहे समाजवादी पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं को सिविल लाइन स्थित पार्टी कार्यालय पर ही पुलिस प्रशासन ने नजरबंद कर दिया। समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष गोपाल यादव समेत सैकड़ों कार्यकर्ता पार्टी कार्यालय में नजरबंद है। पुलिस प्रशासन ने समाजवादी पार्टी के प्रदर्शन को मद्देनजर रखते हुए बड़ी तादात में इटावा शहर में विभिन्न स्थानों पर पुलिस बल की तैनाती कर रखी है।

नागरिकता कानून के विरोध में गुरुवार की सुबह से वाराणसी समेत पूर्वांचल के जिलों में समाजवादी पार्टी ने धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है। वहीं, बेनियाबाग-चेतगंज मार्ग पर प्रतिवाद मार्च निकाल रहे भाकपा माले कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रोका। बेनियाबाग मैदान में प्रदर्शन करने पहुंचे लोगों को बसों में भरकर कहीं ले जाया गया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com