BSNL ने सबसे सस्ता प्लान किया लॉन्च, महीने भर तक रोज मिलेगा 2GB डेटा

BSNL (Bharat Sanchar Nigam Limited) ने ग्राहकों के लिए दो नए मंथली रिचार्ज प्लान की घोषणा की है. BSNL ने कहा कि वह 1 जुलाई 2022 को यूजर्स के लिए दो नए प्रीपेड प्लान जारी कर रहा है. इन दो नए प्लान की कीमत 228 रुपये और 239 रुपये (BSNL Announces Rs 228 and Rs 239 Plans) होगी. दोनों प्लान ग्राहकों को मंथली वैलिडिटी (Monthly Validity Plan) के साथ पेश किए जाएंगे. BSNL ने कहा कि दोनों प्लान के लिए रिचार्ज की तारीख हर महीने एक ही होगी. आइए जानते हैं BSNL के इन दो नए प्रीपेड प्लान के बारे में डिटेल में…

BSNL Rs 228 Prepaid Plan

BSNL का 228 रुपये वाला प्रीपेड प्लान मंथली वैलिडिटी के साथ आता है. यह प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 2GB डेली डेटा के साथ शिप करेगा, जिसके बाद स्पीड घटकर 80 Kbps हो जाएगी और 100 SMS / दिन हो जाएगा. बीएसएनएल इस प्लान के साथ ग्राहकों के लिए प्रोग्रेसिव वेब ऐप पर चैलेंज एरिना मोबाइल गेमिंग सर्विस को भी बंडल करेगी.

BSNL Rs 239 Prepaid Plan

BSN; का 239 रुपये का प्रीपेड प्लान 10 रुपये के टॉकटाइम के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस/दिन के साथ 2GB डेली डेटा के साथ आएगा. 2GB डेटा की खपत के बाद इंटरनेट की स्पीड घटकर 80 Kbps हो जाएगी. इस प्लान के साथ गेमिंग बेनिफिट्स भी दिए गए हैं. टॉकटाइम यूजर के मुख्य अकाउंट में जोड़ा जाएगा.

महीने के किसी खास दिन इन प्लान्स से रिचार्ज कराने वाले यूजर्स को अगले महीने उसी तारीख को फिर से इन प्लान्स से रिचार्ज करना होगा. इन दोनों प्लान्स को Airtel, Jio और Vodafone Idea के मंथली प्लान्स को टक्कर देने के लिए लॉन्च किया गया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com