BSNL ने गणतंत्र दिवस पर दिया तोहफा, पेश किया दमदार-असरदार प्लान

देश की शानदार टेलीकॉम कंपनी BSNL ने रिपब्लिक डे 2019 के शुभ अवसर पर अपने यूजर्स के लिए एक खास प्लान पेश किया है. बता दें कि इस प्लान की कीमत 269 रुपए और वैधता 26 दिनों की बताई जा रही है. कंपनी ने इस प्लान को गणतंत्र दिवस को ध्यान में रखते हुए तैयार किया है. 

इस नए प्लान में ग्राहक हर दिन 2.6 जीबी डाटा का इस्तेमाल कर सकेंगे. जबकि डाटा के अलावा इस प्लान में यूजर्स को कॉलिंग और एसएमएस की भी सुविधा दी जा रही है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि बीएसएनएल यूजर्स को रीचार्ज पैक के साथ 2.6 जीबी डाटा मिलेगा. यह प्लान आज यानी 26 जनवरी से उपलब्ध हो चुका है. आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से …

प्लान डिटेल्स…

प्लान के बारे में विस्तार से जानें तो पता चलता है कि इसमें यूजर्स को 2,600 मिनट का टॉकटाइम और 260 एसएमएस भी इस दौरान फ्री मिलेंगे. बीएसएनएल द्वारा यह प्लान सीमित समय के लिए ही उतारा गया है. आप इस प्लान को  26 जनवरी से 31 जनवरी के बेच रिचार्ज करा सकते है. खास बात यह है कि BSNL का नया प्लान देशभर में उपलब्ध होगा. बता दें कि कंपनी ने इससे पहले 99 रुपए वाले प्रीपेड पैक में कुछ बदलाव किए थे और इस पैक को प्रीपेड ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉल का फायदा देने के लिए पेश किया गया था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com