BJP पर राहुल गांधी का निशाना, पूछा-किसकी सरकार ने मसूद अजहर को PAK भेजा?

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी नेतृत्व पर हमला बोला है. राहुल गांधी ने पूछा है कि हिन्दुस्तान की जेल में बंद मसूद अजहर को किसने छोड़ा? राहुल ने कहा कि जब नरेंद्र मोदी पुलवामा हमले की बात करते हैं तो देश की जनता को ये क्यों नहीं बताते हैं कि इस हमले की साजिश रचने वाले जैश सरगना मौलाना मसूद अजहर को उन्हीं की पार्टी के नेता और मौजूदा एनएसए कंधार छोड़कर आए थे.

कर्नाटक के हावेरी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने बीजेपी नेतृत्व पर कई सवाल किए. राहुल ने कहा कि कुछ दिन पहले पुलवामा में सीआरपीएफ के जवान शहीद होते हैं, मेरा पीएम से छोटा सवाल है कि इन जवानों पर पर हमला करने वाला कौन है?

राहुल ने अनुवादक के जरिए लोगों से मुखातिब होते हुए कहा, “इन सीआरपीएफ के शहीदों को किसने मारा, जैश-ए-मोहम्मद के चीफ का नाम क्या है…मसूद अजहर. मोदी जी मुझे समझाइए हिन्दुस्तान की जेल से मसूद अजहर को पाकिस्तान किसने भेजा…क्या बीजेपी की सरकार ने इस शख्स को निकालकर कंधार नहीं भेजा था.” दर्शकों की तालियों की गड़गड़ाहट के बीच राहुल ने कहा, “क्या उसी जहाज में आपने जसवंत सिंह को और अपने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार को नहीं भेजा…क्या आपकी ही सरकार ने इस व्यक्ति को कंधार नहीं भेजा था. ये आप अपने भाषणों में क्यों नहीं कहते.”

राहुल ने आगे कहा, “इंटरनेट पर जाइए कंधार के एयरपोर्ट पर अजीत डोभाल जो नरेंद्र मोदी जी के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार हैं उनकी फोटो आपको मसूद अजहर के साथ दिख जाएगी. मोदी हम आप जैसे नहीं हैं, हम आतंकवाद के सामने नहीं झुकते हैं, आप देश को समझाइए कि मसूद अजहर को कैसे भेजा, किस सरकार ने भेजा”

राहुल गांधी ने यहां भी राफेल डील का मुद्दा उठाया. राहुल ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने एयरफोर्स के पायलट के जेब से 30 हजार करोड़ रुपये चुराकर अनिल अंबानी को दे दिया. राहुल ने कहा कि मोदी पिछले पांच साल में एक के बाद एक भाषण दे रहे हैं लेकिन आपने देश के युवाओं को रोजगार नहीं दिया. राहुल गांधी ने कहा कि सरकार ने 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने का झूठा वादा किया, लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला. कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि सरकार ने अपने फैसलों से देश के उद्योंगो की कमर तोड़ दी है.

राहुल ने कहा कि जहां भी नरेंद्र मोदी को दबाया जाता है वो झुक जाते हैं. राहुल ने कहा, “संसद में मैंने नरेंद्र मोदी से चार सवाल पूछे…उन्होंने संसद में 90 मिनट भाषण दिया, लेकिन मेरे सवाल का जवाब नहीं दिया. कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि पीएम मोदी को मुझे आंख मिलाकर बात करने की हिम्मत नहीं है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com