Bigg Boss 13 Grand Finale 13वें सीजन के विजेता बने सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस 13 सीजन कई मायनों में खास रहा. इस बार का सीजन पिछले सारे सीजन के मुकाबले ज्यादा लंबा चला. कंटेस्टेंट्स के बीच ट्रॉफी जीतने की होड़ पहले ही दिन से देखने को मिली. सभी ने अपनी तरफ से पूरा जोर लगाया. लंबे इंतजार के बाद ये नतीजा भी आ गया है. 140 दिन चले बिग बॉस शो के विनर सिद्धार्थ शुक्ला बन गए हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला ने आसिम रियाज को हरा दिया. शो में दूसरे नंबर पर रहे कश्मीर के मॉडल आसिम रियाज. शो के टॉप कंटेस्टेंट रश्मि देसाई, शहनाज गिल, पारस छाबड़ा और आरती सिंह टॉप में जगह बना पाने में कामयाब रहे. शो का बज इस बार जबरदस्त रहा. शो कई हफ्तों तक टीआरपी में टॉप 1 में रहा. फिनाले के कुछ दिनों पहले से ही सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज के बीच कॉम्पिटीशन देखने को मिल रही थी और प्रशंसक दो गुटों में बंट गए थे.

शो में दिखे कई उतार चढ़ाव

20 हफ्तों तक चले बिग बॉस के इस 13वें सीजन में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिला. कई दफा कंटेस्टेंट अपना टैंपर खो गए. बात लड़ाई-झगड़े से मार-पीट तक भी पहुंची. कई सारे कंटेस्टेंट बीच में ही बिखरते नजर आए और बिग बॉस के घर से बाहर निकलने की गुहार तक लगा डाली. कई सारे प्रतिभागी ने अपने आप को कूल रखने की कोशिश की और धैर्य के साथ खेलना जारी रखा.

कैसी थी फिनाले की झलक

बता दें कि फिनाले की शुरुआत में कंटेस्टेंट के पैरेंट्स की कुछ क्लिप्स दिखाई गईं. इस दौरान पैरेंट्स अपने बच्चों से मिलने के लिए बेकरार नजर आए और बेस्ट विशेज दीं. इसके बाद सुनील ग्रोवर सभी का मनोरंजन करते नजर आए. कभी शाहरुख खान के गेटअप में, कभी पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के गेटअप में तो कभी अमिताभ बच्चन बन कर वे लोगों को हंसाते दिखे.

BB 13 में पहुंचे हरभजन सिंह-मोहम्मद कैफ

इसके अलावा शो में क्रिकेट की दुनिया के बड़े खिलाड़ी हरभजन सिंह और मोहम्मद कैफ पहुंचे. दोनों ने सलमान खान के साथ क्रिकेट खेला. दरअसल दोनों अपने अपकमिंग शो रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के प्रमोशन के सिलसिले में पहुंचे. इस दौरान दोनों घर के अंदर भी जाते हैं और शहनाज गिल को उनके नए स्वयंवर शो के लिए बधाइयां भी देते नजर आए.

पंजाब की कटरीना कैफ हुईं बेघर

बिग बॉस के घर से पंजाब की कटरीना कैफ बेघर हुईं तो शहनाज का नाम लेते हुए सलमान खान भी थोड़े अपसेट नजर आए. वहीं पॉपुलर डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने रश्मि देसाई के एविक्शन की घोषणा की.

शो से बाहर हुईं आरती सिंह

शो से जबआरती सिंह बाहर हुईं तो उनकी मां उन्हें घर से बाहर लेने के लिए आईं. घर से बाहर निकलकर आरती ने सलमान से कहा कि आज मैं आपके सामने आरती सिंह बनकर खड़ी हूं. वहीं पारस छाबड़ा ने 10 लाख रुपये लेकर शो को अलविदा कहा.

मां को स्क्रीन पर देख रोने लगीं रश्मि देसाई

रश्मि देसाई ने पूरे सीजन अपनी मां को बहुत मिस किया. बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में अपनी मां को स्क्रीन पर देख रश्मि खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाईं और फूट-फूटकर रोने लगीं. बाकी कंटेस्टेंट भी पैरेंट्स को देख काफी इमोशनल हो गए थे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com