Bigg Boss 11: टास्क से बचने के लिए हिना ने विकास से कही हैरान करने वाली बात...

Bigg Boss 11: टास्क से बचने के लिए हिना ने विकास से कही हैरान करने वाली बात…

बिग बॉस के घर में अक्सर कई बातें ऐसी हो जाती हैं जिस पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। घरवालों को एक और नया टास्क मिला है जिसका नाम ‘विकास सिटी’ है। इस टास्क में विकास तानाशाह बनकर सभी घरवालों पर अपनी हुकूमत चलाएंगें। इस टास्क के दौरान हिना खास ने विकास गुप्ता से ऐसी बात कह दी जिसे सुनकर पुनीश और शिल्पा हैरान रह गए।Bigg Boss 11: टास्क से बचने के लिए हिना ने विकास से कही हैरान करने वाली बात...इस टास्क के अनुसार विकास तानाशाह बनकर सभी घरवालों को एक के बाद एक काम दे रहे थे। सबसे पहले उन्होंने पुनीश को बाल काटने का फरमान दिया जिसे उन्होंने करने से मना कर दिया और बजर दबा दिया। इसके बाद विकास ने हिना को उनके कपड़े तहाने को कहा जिसे हिना पूरा करने के लिए चली गईं।

इस बीच जब विकास हिना को देखने आए कि वो टास्क कर रही हैं या नहीं तभी हिना ने विकास को इशारों में ऐसी बात कही दी जिसे सुनकर विकास और पुनीश के होश ही उड़ गए। उन्होंने कहा कि Girls problem हो गई है करीब दस मिनट पहले इसलिए पूल में मत भेजना। हिना की ये बात विकास ने मान ली। जिसके बाद विकास ने कहा कि आपके पास कोई साड़ी है तो उसे पहन लें। 

इसके बाद विकास ने शिल्पा को कुछ मीठा बनाने को कहा। सभी लोग किचन एरिया में बैठे हुए थे तभी विकास ने हिना से कहा कि आप कुछ देर तक चुप रहेगी। हिना ने पहले तो विकास की बात मान ली फिर बीच में बोलकर विकास को सॉरी कहा और ऐसा कई बार कहा। ये सब देखकर विकास भड़क उठे जिसके बाद दोनों की जुबानी जंग शुरू हो गई।

इसी बीच पुनीश ने विकास से कहा हिना ने जो भी कहा है उस पर यकीन नहीं हो रहा ऐसा लग रहा है कि वो ये सब टास्क से बचने के लिए कर रही हैं। जिसके बाद विकास भड़क उठे और हिना पर नौटंकी करने का इल्जाम लगाने लगे। विकास का कहना है कि अगर आपको इतनी तकलीफ है तो इतनी ओवर एक्टिंग करने की जरूरत क्या है। ये बात इतनी बढ़ गई कि विकास ने हिना के साथ टास्क करने के लिए मना कर दिया। हालांकि टास्क की अवधि पूरी होने के बाद विकास हिना से बात करने आए। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com