बड़ी खबर 80 साल की सास को, बहू ने घर से निकाला

बड़ी खबर 80 साल की सास को, बहू ने घर से निकाला

नई दिल्ली: कहते हैं बच्चे बुढ़ापे में मां-बाप की लाठी होते हैं। लेकिन हरियाणा के हिसार से मानवता को शर्मसार करने वाली तस्वीरें सामने आई है। यहां एक बहू ने अपनी 80 साल की सास को इस ठंड में घर से बाहर निकाल दिया। बहू द्वारा अपनी बुजुर्ग सास को घर से बाहर निकाले जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

बताया जा रहा है कि बहू ने 80 साल की सास के साथ पहले मारपीट की और फिर उसे सामान के साथ घर के बाहर फेंक दिया। इस कड़ाके की सर्दी में बुजुर्ग महिला घर के बाहर दयनीय हालत में पड़ी थी। 

News

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की दोपहर बाद सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक बहू शकुंतला देवी ने अपनी वृद्ध सास छन्नौ देवी का सामान गली में फैंक दिया है और ठंड में अपनी सास को भी धक्के मारकर घर से बाहर कर दिया। बुजुर्ग महिला को रो-रोकर बुरा हाल हो चुका था और व मदद की गुहार लगाती दिख रही थी।

तेजी से वायरल हुए इस वीडियो को देखते ही हरियाणा महिला आयोग व पुलिस प्रशासन एक्टिव (Active) हो गया। पुलिस ने तुरंत वृद्धा के बयान एफआईआर दर्ज कर ली है और उसकी बहू को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार जो वीडियो वायरल हुआ वह मंगलवार का है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com