BCCI ने तेज गेंदबाज के बारे में दी बड़ी अपडेट

 भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का दूसरा मैच विशाखापट्टनम के राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में भारत की प्लेइंग इलेवन में काफी बदलाव हुए हैं। इस बीच मोहम्मद सिराज को इस बार प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी गई है।

बीसीसीआई ने दी जानकारी

दूसरे मैच में टॉस के बाद बीसीसीआई ने अपने एक्स हैंडल पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी। बीसीसीआई ने लिखा कि मोहम्मद सिराज को इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में भारतीय स्क्वाड से रिलीज किया जा रहा है।

क्यों लिया ये फैसला

यह फैसला सीरीज के समय को देखते हुए लिया गया है और पिछले कुछ समय से सिराज  ने जितना क्रिकेट खेला है उसे ध्यान में रखते हुए लिया गया है। उन्होंने कहा कि वह तीसरे टेस्ट में सेलेक्शन के लिए राजकोट में उपलब्ध होंगे। हालांकि सिराज पहले टेस्ट में एक भी विकेट लेने में कामयाब नहीं हो पाए थे। 

आवोश खान होंगे टीम में शामिल

आवेश खान दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया को दोबारा जाइन कर रहे हैं। इसके अलावा रजत पाटीदार को दूसरे मैच में डेब्यू का मौका मिला है। इसके अलावा रवींद्र जडेजा और केएल राहुल भी इस मैच में नहीं खेल  रहे हैं, जिनकी जगह पर रजत पाटीदार, मुकेश कुमार और कुलदीप यादव को जगह दी गई है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com