BATLA HOUSE 3 दिन में अच्छी कमा चुकी , अब तक की कमाई जाने

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की फिल्म ‘बाटला हाउस’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा रिस्पॉन्स दे रही है. फिल्म को लगे तीन दिन बीत चुके हैं और अब तक फिल्म ने भी अच्छी कमेकर ली है. फिल्म 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हुई थी. वहीं बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड के अनुसार, इस फिल्म ने शनिवार को अच्छी-खासी कमाई की. जानते हैं कितनी हुई कमाई. 

रिपोर्ट के अनुसार, जॉन अब्राहम की फिल्म ने शनिवार को 10.90 करोड़ रुपये की कमाई की थी. इस फिल्म ने केवल 3 तीनों में 35.50 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है, हालांकि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘मिशन मंगल (Mission Mangal)’ बॉक्स ऑफिस पर लगातार इस फिल्म को टक्कर दे रही है. हालाँकि मिशन मंगला बाटला हाउस से ज्यादा कमाई कर चुकी है. 

‘बाटला हाउस’ ने दिल्ली और यूपी के अलावा मुंबई में शानदार कमाई की है. बाटला हाउस ने अपनी स्टोरी, सिनेमेटोग्राफी और स्किप्टिंग के जरिए लोगों का खूब दिल जीता है. सोशल मीडिया पर भी  ‘बाटला हाउस (Batla House)’ को लगातार अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. इस फिल्म ने गुरुवार को 15.55 करोड़ रुपये की, शुक्रवार को 8.84 करोड़ रुपये की कमाई की वहीं शनिवार को 10.90 करोड़ रुपये की कमाई की. ये फिल्म साल 2008 मे हुए एनकाउंटर पर आधारित है. इस फिल्म के जरिए लोग इस फर्जी एनकाउंटर की कहानी को बेहतर तरीके से समझ सकेंगे. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com