एग्जिम बैंक एमटी भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी, यहां से करें डाउनलोड

इंडिया एग्जिम बैंक (EXIM Bank) की ओर से मैनेजमेंट ट्रेनी (MT) पदों पर होने वाली भर्ती परीक्षा के लिए उम्मीदवारों के एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं। एडमिट कार्ड केवल वही उम्मीदवार डाउनलोड कर सकते हैं जिन्होंने निर्धारित तिथियों में आवेदन प्रक्रिया पूर्ण की थी। अभ्यर्थी एडमिट कार्ड एग्जिम बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं।

इंडिया एग्जिम बैंक की ओर से मैनेजमेंट ट्रेनी (MT) पदों पर भर्ती चल रही है। जिन उम्मीदवारों ने निर्धारित तिथियों में इस भर्ती में शामिल होने के लिए आवेदन किया था अब उनके एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं। एग्जिम बैंक एमटी भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड ऑनलाइन माध्यम से जारी किया गया है।

अभ्यर्थी अपना प्रवेश पत्र बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट eximbankindia.in पर जाकर या इस पेज पर उपलब्ध करवाए गए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हैं। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को मांगी गयी डिटेल दर्ज करनी होगी।

ऐसे डाउनलोड करें प्रवेश पत्र
एग्जिम बैंक एमटी भर्ती 2023 एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सब पहले बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं।
वेबसाइट के होम पेज पर एडमिट कार्ड से संबंधित लिंक पर क्लिक करें।
इसके बाद आपको एक नए पेज पर एडमिट कार्ड के लिंक पर क्लिक करना होगा।
अब आपको लॉग इन क्रेडेंशियल में रजिस्ट्रेशन नंबर/ रोल नंबर एवं पासवर्ड/ डेट ऑफ बर्थ भरकर लॉग इन करना होगा।
जानकारी सबमिट करते ही एडमिट कार्ड स्क्रीन पर ओपन हो जायेगा जहां से आप इसे डाउनलोड करके इसका प्रिंटआउट निकाल सकते हैं।

इस डेट में होगा एग्जाम
अभ्यर्थियों को बता दें कि इस भर्ती के लिए एग्जाम का आयोजन 2 दिसंबर 2023 तक किया जा सकता है। अभ्यर्थी 2 दिसंबर तक ही अपने प्रवेश पत्र भी डाउनलोड कर सकते हैं।

अभ्यर्थी ध्यान रखें कि जब वे परीक्षा देने केंद्र पर जाएं तो एडमिट कार्ड की प्रति एवं एक वैलिड पहचान पत्र जैसे- आधार कार्ड, पैन कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, पासपोर्ट आदि में से एक साथ लेकर जाएं। बिना एडमिट कार्ड एवं वैलिड पहचान पत्र के आपका वेरिफिकेशन नहीं हो पायेगा और ऐसी स्थिति में आप परीक्षा देने से वंचित हो जाएंगे। भर्ती से जुड़ी अधिक डिटेल के लिए अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com