चौकानें वाली खबर, पालतू कुत्ते की मौत से दुखी युवती ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा- मुझे भी साथ दफनाया जाए

चौकानें वाली खबर, पालतू कुत्ते की मौत से दुखी युवती ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा- मुझे भी साथ दफनाया जाए

रायपुर।  अक्सर जानवरों के साथ लगाव के किस्से सुने और देखने को मिलते हैं। इस बीच, छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में पालतू कुत्ते की मौत से दुखी युवती के फांसी लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या करने की घटना सामने आई है। मरने से पहले युवती ने एक सुसाइड नोट लिखा, जिसमें कुत्ते के साथ ही उसे दफनाने का अनुरोध किया है। पुलिस ने बुधवार को इस घटना की जानकारी दी। 

रायगढ़ जिले के पुलिस अधिकारियों ने गुरुवार को बताया कि जिले के कोतरा रोड थाना क्षेत्र के अंतर्गत गोरखा गांव में पालतू कुत्ते की मौत से दुखी 21 वर्षीय प्रियांशु सिंह ने फांसी लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। प्रियांशु स्थानीय महाविद्यालय में एम कॉम की छात्रा थी।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को बुधवार को युवती की आत्महत्या की जानकारी मिली, तब गोरखा गांव के लिए पुलिस दल रवाना किया गया और शव को बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि गोरखा गांव निवासी दिलीप सिंह ने लगभग चार वर्ष पहले घर में एक कुत्ता पाला था। इस दौरान घर के सदस्यों का कुत्ते से लगाव हो गया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दिलीप सिंह की बेटी प्रियांशु कुत्ते की देखभाल करती थी तथा कुत्ता अक्सर प्रियांशु के साथ ही रहता था। उन्होंने बताया कि लगभग 12 दिनों तक बीमार रहने के बाद मंगलवार देर रात कुत्ते की मृत्यु हो गई थी। उन्होंने बताया कि अपने पालतू कुत्ते की मौत से प्रियांशु बहुत दुखी थी। बुधवार की सुबह जब घर के सदस्य कुत्ते के शव को दफनाने की तैयारी कर रहे थे, तब उन्होंने प्रियांशु को वहां नहीं देखा। बाद में जब परिजन प्रियांशु के कमरे में पहुंचे, तब उन्होंने उसके शव को फांसी पर लटकते हुए पाया।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल से एक सुसाइड नोट बरामद किया है, जिसमें प्रियांशु ने कहा है कि वह कुत्ते की मौत से दुखी है तथा उसने उसके (प्रियांशु) शव को कुत्ते के साथ दफनाने का अनुरोध किया है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है तथा मामला दर्ज कर लिया गया है।इधर प्रियांशु के परिजनों ने बताया कि कुत्ते के शव को घर के करीब दफनाया गया है तथा प्रियांशु का अंतिम संस्कार हिंदू रीति रिवाजों के अनुसार किया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com