APPLE पर किया 10 लाख का मुक़दमा इस शख्स के GAY बनने पर, जानिए पूरी ख़बर

हम अक्सर तरह तरह की अजीबो गरीब घटना को सुनते और देखते रहते है पर आज हम आपको एक ऐसे अजीब घटना के बारे में बताने जा रहे है जिसने एक व्यक्ति को गे बना दिया इससे उस व्यक्ति का मन्ना है जी हाँ रूस में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है. एक रूसी शख्स ने एप्पल के खिलाफ नैतिक नुकसान के लिए मुकदमा दायर किया है.

उसका कहना है कि आईफोन की वजह से वो गे बन गया है. शख्स ने कंपनी से 1 मिलियन रूबल (10.8 लाख रुपये) का मुआवजा मांगा है. शख्‍स ने अपने आईफोन पर एक ऐप्‍प डाउनलोड की थी जिसके जरिए उसने बिटकॉइंस का ऑर्डर दिया.

बिटकॉइंस के बजाए उसे ‘69 गेकॉइंस’ (वित्तीय ट्रांजेक्‍शन के आदान-प्रदान के लिए इंटरनेट आधारित माध्‍यम) मिले. पैसों के साथ एक मैसेज भी आया जो इस प्रकार था: “आजमाए बिना जज न करें.”

शख्स का ऐसा मन्ना है कि  उसने  सोचा क‍ि सही भी है बिना आजमाए मैं कैसे जज कर सकता हैं? और फिर उसने समलैंगिक रिश्‍तों को आजमाने का फैसला किया. और अब उसका एक बॉयफ्रेंड है.

” युवक इस बात से परेशान है कि कैसे वह अपने माता-पिता को इस बारे में बताएगा. उसने कहा, ‘मुझे समझ नहीं आ रहा है कि अपने घर वालों को कैसे बताऊं. मेरी जिंदगी बुरी तरह से बदल गई है और शायद मैं अब नॉर्मल नहीं हो पाऊंगा.’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com