Apple ने पेश किया वीकेंड बोनान्जा ऑफर अब मिलेगा 40% डिस्काउंट

देश और दुनिया में APPLE Phone यूजर्स की कमी नहीं है। Apple iPhone XR ऐसा मोबाइल है जिसके फीचर्स और परफॉर्मेंस लोगों को काफी पसंद आ रहे है।

मोबाइल का डिजाइन, डिस्प्ले और परफॉर्मेंस ने लोगों को अपना मुरीद बना लिया है। iPhone XR में फोटोग्राफी के लिए सिंगल रियर कैमरा दिया गया है, जो 12 मेगापिक्सल का है। ये एक उच्च रेंज वाला डिवाइस है जो अपने शानदार फीचर्स से आकर्षित करता है।

हालांकि इस मोबाइल की कीमत में बदलाव आया है।  बेस्ट फीचर और परफॉर्मेंस वाले Apple iPhone XR के लेटेस्ट स्मार्टफोन आप भी अमेजन से ऑनलाइन खरीद सकते हैं।

अमेजन के पास इस मोबाइल के सभी मॉडल मौजूद है वो भी डिस्काउंट के साथ। आप भी अपनी पॉकेट और पसंद के मुताबिक आज ही मोबाइल ऑर्डर कीजिए।

अमेजन आपको Apple iPhone XR, 128GB Storage का ये मोबाइल 52,900 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-54,900 रुपये है। 6.1-inch Liquid Retina display वाले इस मोबाइल का कैमरा 12MP का है और 7 एमपी फ्रंट कैमरा है।

इस कैमरे की पिक्चर क्वालिटी बेस्ट है।  वायरलेस चार्जिंग के इस मोबाइल के दामों में बदलाव आया है। ये मोबाइल पहले के मुकाबले अब सस्ता हो गया है। आप भी Apple iPhone XR मोबाइल खरीदना चाहते है तो अमेजन से ऑनलाइन खरीदे। अमेजन आपको इस पर 4% का डिस्काउंट दे रहा है। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.5 स्टार दिए है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com