ALEXIS TEXAS ने सेक्सी फिगर से लगा दी आग, कहीं कुत्ता तो कहीं फ्रेंड…

आज तक आपने कई सारी पोर्न स्टार को देखा होगा या उनके बारे में सुना भी होगा, लेकिन आज हम आपको जिस पोर्न स्टार से अवगत कराने जा रहे हैं उसे देखकर तो आप भी यक़ीनन उसके दीवाने हो ही जाएंगे. खास बात यह है कि जो भी इस मॉडल को देखता है वो उनका दीवाना बन ही जाता है. यहां आपसे यहां हम बात कर रहे हैं टेक्सास की सबसे महँगी एडल्ट स्टार ‘अलेक्सिस टेक्सास’ के बारे में. जो कि आई दिन सुर्ख़ियों में चा जाती है. आपके लिए आज फिर हम उनकी कुछ हाॅट तस्वीरे लेकर आए हैं. साथ ही आपको जनकारी के लिए बता दें अलेक्सिस टेक्सास अपनी हॉटनेस के कारण दुनियाभर में काफी प्रसिद्द हैं और जो कोई भी अलेक्सिस टेक्सास के तस्वीरों को देखता है वो उनका दीवाना हो ही जाता है.

अलेक्सिस टेक्सास का जन्म 22 मई जून 1985 को टेक्सास में हुआ था और आज वे पूरे 33 साल की हो चुकी है लेकिन अब भी वो बोल्डनेस के मामले में सभी मॉडल्स को पछाड़ने का काम  कारती है. एडल्ट स्टार के फिजिकल लुक के संबंध में बात की जाए तो इनकी हाइट 5 फीट 8 इंच है. अलेक्सिस टेक्सास की हॉटनेस के साथ-साथ उनकी आँखों का नीला रंग भी उन्हें खूब फेमस करता है.
लोगों को यह और भी ज्यादा दीवाना बनाने का काम करता हैं. alexis texas सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रीय पाई जाती है. खबर है कि वे महज 21 साल की उम्र में ही पोर्न इंडस्ट्री में काम करने लगी थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com