AIRTEL VS JIO VS VODAFONE में किसका मंथली, प्लान है दमदार…

प्राइस वॉर और भी दिलचस्प टेलिकॉम सेक्टर में होती जा रही है. नया प्रीपेड प्लान Airtel ने हाल ही में 299 रुपये का लॉन्च किया है. इसके अलावा रिलांयस Jio और Vodafone Idea ने भी अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए कई प्लान्स बाजार में उतारे हैं. इन तीनों कंपनियों के बीच बढ़ते प्राइस वॉर के बीच आज हम आपको इन तीनों कंपनियों के 300 रुपये से कम कीमत में मिलने वाले प्रीपेड प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं आपको ज्यादा बेनिफिट ऑफर जिसमें किए जा रहे हैं. आइये जानते है इन तीन कंपनी के मंथली रिचार्ज प्लान.

अभी लॉन्च हुए 299 रुपये वाले Airtel के प्लान के बारे मे बात करे तो इसमें यूजर्स को Amazon Prime मेंबरशिप भी ऑफर किया जा रहा है. इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 2.5GB डाटा ऑफर किया जा रहा है. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है. इस तरह कुल मिलाकर यूजर्स को कुल 70GB डाटा ऑफर किया जा रहा है. इस प्लान में मिलने वाले अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को अनलिमिडेट वॉयस कॉलिंग के साथ ही फ्री नेशनल रोमिंग भी ऑफर किया जा रहा है. 100 फ्री नेशनल और लोकल एसएमएस इसके अलावा यूजर्स को प्रतिदिन का भी लाभ मिलता है.

इस प्रीपेड प्लान में Vodafone के यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ ही फ्री नेशनल रोमिंग का भी लाभ मिलता है. इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 2GB डाटा का लाभ मिलता है. यूजर्स को कुल मिलाकर 56GB डाटा इस तरह लाभ मिलता है. 299 रुपये वाले रिलायंस Jio के प्लान्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ ही फ्री नेशनल रोमिंग का भी लाभ मिलता है. इस प्लान में मिलने वाले अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को प्रतिदिन 3GB डाटा का लाभ मिलता है. इस प्लान की वैलिडिटी भी 28 दिनों की है. इस प्लान में यूजर्स को कुल मिलाकर 84GB डाटा का लाभ मिलता है. 100 फ्री एसएमएस इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन दिए जा रहे है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com