Airtel ने 149 रुपये के प्लान को फिर किया अपडेट अब मिलेगा …………

टेलिकॉम कंपनी Airtel अपने यूजर्स के लिए कई नए-नए प्लान्स पेश करती ही रहती है। साथ ही कुछ मौजूदा प्लान्स में भी अपडेट करती है। अगर 150 रुपये से नीचे के प्लान्स की बात करें तो इसमें कंपनी कई टैरिफ्स उपलब्ध करा रही है।

इनके तहत जो प्लान्स दिए गए हैं उनमें से कुछ प्लान्स में फ्री कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। यहां हम आपको एक ऐसे प्लान की जानकारी दे रहे हैं जिसकी कीमत मात्र 149 रुपये है। इस प्लान के तहत यूजर्स को कॉलिंग और डाटा बेनिफिट्स के साथ 10,000 से ज्यादा फिल्में देखने का मौका मिल रहा है।

149 रुपये के प्लान की डिटेल्स: इस प्लान में यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिग की सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है। वहीं, 2 जीबी डाटा भी दिया जा रहा है।

इसके अलावा 300 एसएमएस भी उपलब्ध कराए जा रहे हैं। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो प्लान में Hello Tune की सुविधा दी जा रही है।

साथ ही अनलिमिटेड Wynk Music और Airtel Xstream App का एक्सेस भी दिया जा रहा है जिसमें यूजर्स को 370 से ज्यादा लाइव टीवी चैनल्स, 10 हज़ार से ज्यादा फिल्में और TV Shows भी देखने का मौका मिलेगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com