AIADMK अम्मा गुट के विधायक थंगा काथीरवन ने चुनाव जीतने पर जनता को अजीबोगरीब वादा किया

तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में मतदाताओं को लुभाने के लिए प्रत्याशी नए-नए तरीके अपना रहे हैं। कोई रोबोट से प्रचार कर रहा है तो कोई सिर पर पार्टी का चुनाव चिह्न बनवा रहा है।

इस बीच एआईएडीएमके के एक प्रत्याशी ने सरेआम कपड़े धोए और लोगों से वादा किया कि अगर वह चुनाव जीतते हैं तो अपने क्षेत्र में आने वाले हर घर में वॉशिंग मशीन देंगे।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार (22 मार्च) को चुनाव प्रचार के बाद एआईएडीएमके उम्मीदवार थंगा काथीरवन सरेआम जनता के कपड़े धोते नजर आए। इस दौरान उन्होंने लोगों से वादा किया कि अगर मैं चुनाव जीत गया तो वॉशिंग मशीन दूंगा। बता दें कि तमिलनाडु में चुनाव के दौरान इस तरह के तोहफे बांटने की परंपरा काफी पुरानी है।

बता दें कि तमिलनाडु में विधानसभा की कुल 234 सीटें हैं, जिन पर सिर्फ एक चरण में यानी छह अप्रैल को मतदान होगा। वहीं, दो मई को मतों की गिनती के बाद नतीजों का एलान कर दिया जाएगा।

गौरतलब है कि तमिलनाडु में इस वक्त एआईएडीएमके की सरकार है। यहां भाजपा एआईएडीएमके के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ रही है, जबकि कांग्रेस डीएमके साथ नाता जोड़कर मैदान में उतरी है। गठबंधन के हिसाब से भाजपा सिर्फ 20 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी, जबकि डीएमके ने कांग्रेस को 25 सीटें दी हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com