अभी-अभी: UN ने कहा- अमरनाथ यात्रियों पर हमला कायरता...

अभी-अभी: UN ने कहा- अमरनाथ यात्रियों पर हमला कायरता…

New Delhi: UN ने अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले की कड़ी निंदा की है। साथ ही कहा है आतंकियों का अंत निकट है। संयुक्त राष्ट्र संघ (संरा) के महासचिव एंटोनियो गुटेरेस ने कश्मीर के अनंतनाग जिले में अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले की निंदा करते हुए कहा कि ये हमला कायरता पूर्ण है। उन्होंने कहा इसमें शामिल आतंकी और उनको सहायता देने वाले देश का अंत निकट है। उनका इशारा साफ पाकिस्तान की ओर था।अभी-अभी: UN ने कहा- अमरनाथ यात्रियों पर हमला कायरता...अभी अभी: मुकेश अंबानी के घर में लगी भीषण आग, पूरे देश में मचा हड़कंप

गुटेरेस के प्रवक्ता स्टीफन दुज्रिक ने हमले पर महासचिव की ओर से टिप्पणी करते हुए कहा कि किसी भी हालात में आम लोगों का मारा जाना निंदनीय है। हमले का मास्टरमाइंड पाकिस्तान आधारित आतंकी होने के तथ्य के बारे में पूछे जाने पर उन्हाेंने कहा कि वह सिर्फ आम लोगों के मारे जाने पर टिप्पणी करेंगे।

 दुज्रिक ने कहा, “ जो हुआ है उस पर निश्चित तौर पर निंदनीय है और हम इस पर कड़ी नजर रखे हुए हैं।” गाैरतलब है कि रविवार रात अनंतनाग में सुरक्षा बलों के काफिले पर आतंकवादी हमले में सात अमरनाथ यात्रियों की मौत हो गयी थी और तीन पुलिसकर्मियों समेत 11 लोग घायल हो गये थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com