मच गई भगदड़: मधुमिक्खयों ने राहगीरों पर किया हमला, 40 लोग जख्मी… 

ठाकुरद्वारा में काशीपुर मार्ग पर मधुमक्खियों ने गुजर रहे राहगीरों पर हमला बोल दिया। हमले से मार्ग पर दोनों तरफ का यातायात रुक गया। मधुमक्खियों के हमले में करीब 40 लोग घायल हो गए। चार घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उत्तराखंड के काशीपुर के मोहल्ला कटोराताल निवासी रईस अहमद प्रॉपर्टी डीलर है।

उनकी बेटी फरनाज ठाकुरद्वारा में पढ़ती है। वह उसे लेने के लिए एक रिश्तेदार के साथ दो बाइकों से ठाकुरद्वारा आए थे। रविवार शाम को वह काशीपुर लौट रहे थे। तभी ढांडी नदी के पुल के पास अचानक मधुमक्खियों ने वहां से गुजर रहे दोपहिया वाहनों चालकों पर हमला बोल दिया। रईस अहमद व उनका परिवार भी हमले की चपेट में आ गया।

हमले में रईस अहमद, उनकी बेटा फरनाज, बेटा फरदीन और जुनैद गंभीर रूप से घायल हो गए। उनके ठाकुरद्वारा निवासी रिश्तेदार मो. इदरीश ने मौके पर पहुंचकर लोगों की मदद से उन्हें किसी तरह वहां से निकाला। सूचना पर पहुंची एंबुलेंस से सभी घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया।

इदरीश ने बताया कि मधुमक्खियां के हमले में गांव फरीदनगर निवासी भी करीब 15 लोग घायल हो गए। इसके अलावा अन्य राहगीरों को भी मधुमक्खियों ने हमलाकर घायल कर दिया। करीब 40 लोग के मधुमक्खियों के हमले में घायल हो गए। उनका कहना है कि यहां पर काफी समय से मधुमक्खियों का बड़ा छत्ता लगा हुआ है, जो अक्सर यहां से गुजरने वाले लोगों पर मधुमक्खियां हमला कर देती हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com