Amazon-Flipkart से कम दाम में खरीदें दीवाली लाइट्स

दीवाली के मौके पर अगर आप कम दाम में लाइट्स और लड़ियां या इलेक्ट्रिक कैंडल जैसे सामान सस्ते दाम में खरीदना चाहते हैं तो यह मौका खास है। अमेजन और फ्लिपकार्ट पर दीवाली लाइट्स और लड़ियों को कम कीमत में बेचा जा रहा है। घर की खूबसूरती को बढ़ाने के लिए आप कम दाम में यहां से खरीदारी कर सकते हैं।

दीवाली के मौके पर घर की सजावट में लाइट्स चार चांद लगा देती हैं। घर को खूबसूरत लुक देने में लाइट्स और लड़ियों का अहम रोल होता है। ऐसे में अगर आप इस दीवाली के मौके पर डिस्काउंट के साथ ऑनलाइन लाइट्स और लड़ियां खरीदना चाहते हैं तो अमेजन और फ्लिपकार्ट पर डिस्काउंट के साथ इन्हें आसानी से खरीदा जा सकता है। किन दीवाली लाइट्स पर डिस्काउंट मिल रहा है। यहां इसी के बारे में बताने वाले हैं।

Amazon पर डिस्काउंट में खरीदें लाइट्स
अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में महंगी-महंगी दीवाली लाइट्स अच्छे-खासे डिस्काउंट के साथ मिल रही हैं। Lexton 36 Feet Long एलईडी लाइट को अमेजन से महज 79 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। साथ ही लेक्स्टन के दिया यहां 389 रुपये में मिल रहा है। यह डिस्काउंट के बाद है। जबकि इसकी असली कीमत बहुत ज्यादा है।

इसके अलावा अमेजन पर ही Desidiya 12 Glowing स्टारबस्ट 599 रुपये में बिक्री के लिए मौजूद है। यब देसी दीया आपके घर की खूबसूरती में चारचांद लगा देगा। यहां 200 मीटर की लड़ियां भी डिस्काउंट के साथ मिल रही हैं। अगर आप कम दाम में लड़ियां, लाइट्स और भी दीवाली आईटम खरीदना चाहते हैं तो यह अच्छा मौका है।

फ्लिपकार्ट पर भी बचत का मौका
फ्लिपकार्ट की बात करें तो यहां और भी सस्ते में दीवाली से जुड़ा सजावटी सामान मिल रहा है। यहां से आप 150 रुपये से भी कम में लाइट्स खरीद सकते हैं। Home Delight 138 LEDs को फ्लिपकार्ट से 349 रुपये में खरीदा जा सकता है। आप चाहें तो MPROW 40 LEDs को 299 रुपये में खरीद सकते हैं। इनकी लंबाई 11 मीटर की है। इसके अलावा फ्लिकार्ट पर इलेक्ट्रिक कैंडल, कर्टन लाइट्स और दीया जैसी चीजें भी डिस्काउंट के साथ मिल रही हैं।

दीवाली के लिए होममेट स्मार्ट लाइटिंग
अपने घर को पारंपरिक और आधुनिक दोनों तरह से सजाने के लिए आप होममेट स्मार्ट लाइटिंग विकल्प भी चुन सकते हैं। होममेट स्मार्ट लाइट्स को अलग-अलग रंगों के बीच स्विच करना आसान होता है। अपने लिविंग रूम, बालकनी और एंट्री गेट में होममेट RGBIC, RGB, RGB+CCT या CCT स्ट्रिप लाइट का इस्तेमाल करके घर की खूबसूरतू को बढ़ाया जा सकता है। ये लाइट खिड़कियों, दरवाजों के फ्रेम या छत के चारों ओर लगाई जा सकती हैं। इन्हें आप फ्लिपकार्ट व अमेजन दोनों ही ईकॉमर्स साइट से खरीद सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com