04 अक्टूबर 2024 का राशिफल: वृषभ, सिंह और मीन राशि वालों को कार्यों में मिलेगी सफलता

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)
आज आप कार्यक्षेत्र में अपनी अच्छी सोच का लाभ उठाएंगे। लोग आपके दिए गए सुझावों का स्वागत करेंगे, लेकिन जो विद्यार्थी किसी कंपटीशन की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें अपने प्रयासों को जारी रखना होगा। संतान के साथ कुछ समय मौज-मस्ती करने में व्यतीत करेंगे। आपको अपने सहयोगियों से मित्रों जैसा व्यवहार करना होगा। आपकी वाणी की सौम्यता आपको मान सम्मान दिलवाएगी, लेकिन कार्यक्षेत्र में आपके ऊपर कोई गलत आरोप लग सकता है, जिसमें आपको अपनी बात लोगों के सामने अवश्य रखनी होगी।

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)
आज का दिन राजनीति में कार्यरत लोगों के लिए बेहतर रहने वाला है। यदि आपने पहले कुछ कर्ज लिया ले रखा था, तो उसे भी आप काफी हद तक उतारने में सफल रहेंगे। आपके परिवार का कोई सदस्य नौकरी के लिए घर दूर जा सकता है। आपको एक साथ कई काम हाथ लगने से आपकी व्याकाग्रता बढ़ेगी। आपको थोड़ा सोच समझकर चलने की आवश्यकता है। अविवाहित जातकों के लिए कोई बेहतर रिश्ता आ सकता है।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए जिम्मेदारियों से काम करने के लिए रहेगा। आप अपनी जिम्मेदारियों के प्रति लापरवाही बिल्कुल ना दिखाएं और आपको कुछ नए इन्वेस्टमेट से लाभ मिलने की पूरी संभावना है। आप परिवार के किसी सदस्य की सेहत को लेकर भागदौड़ में लगे रहेंगे। परिवार में किसी मागंलिक कार्यक्रम का आयोजन होने से माहौल खुशनुमा रहेगा। यदि आपने किसी को धन उधार दिया था, तो वह भी आपको वापस मिल सकता है। माता-पिता के आशीर्वाद से आपका कोई रुका हुआ काम पूरा होगा।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए तरक्की की राह पर आगे बढ़ने के लिए रहेगा। आप अपने कामों को लेकर बिल्कुल ढील नहीं देंगे और आपको जो काम मिलेगा, उसे पूरा करने में जुटे रहेंगे। जो लोग डिजाइनिंग या फिर मार्केटिंग का व्यवसाय करते हैं, उन्हें मेहनत अवश्य करनी होगी। आपको गृहस्थ जीवन में चल रही समस्याओं से काफी हद तक छुटकारा मिलेगा। आपकी कोई पुरानी गलती परिवार का सदस्यों के सामने आ सकती है, जिसके लिए आपको उनसे माफी मांगनी पड़ेगी।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है। आप किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं, जो आपके लिए अच्छी रहेगी। आप किसी प्रॉपर्टी को लेकर यदि विवाद में फंसे हुए थे, तो उसमें फैसला आपके पक्ष में आ सकता है, लेकिन परिवार के किसी सदस्य को यदि आप कोई सुझाव दे तो बहुत ही सोच समझकर दें, नहीं तो बाद में उसके लिए आपको पछतावा होगा। आपके घर के रिनोवेशन पर भी आपका अच्छा खासा खर्च होगा। आपके धन धान्य में वृद्धि होगी।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए ठीक-ठाक रहने वाला है, क्योंकि आपको कार्यक्षेत्र में सहयोगियों का पूरा साथ मिलेगा, लेकिन आपके स्वास्थ्य में चल रही समस्याएं आपको परेशान करेंगी। आप अपने वाहनों का प्रयोग सावधान रहकर करें, नहीं तो कोई दुर्घटना होने की संभावना है। परिवार के सदस्यों के साथ किसी धार्मिक कार्यक्रम में सम्मिलित हो सकते हैं। विद्यार्थियों को अपने व्यवहार में बदलाव लाने की आवश्यकता है, नहीं तो उनके आलस की आदत के कारण उन्हें किसी परीक्षा में बेहतर परिणाम नहीं मिलेगा।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)
तुला राशि के जातकों को एक के बाद एक खुशखबरी सुनने को मिलती रहेगी, जिससे चारों तरफ का वातावरण खुशनुमा रहेगा। आपके पिताजी बंटवारे को लेकर परिवार के सदस्यों से बातचीत करेंगे। आपकी कोई योजना यदि लंबे समय से लटक रही थी, वह भी पूरी हो सकती है। संतान के करियर को लेकर आपको कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेना पड़ सकता है। आपको किसी प्रमोशन के मिलने से आपके घर किसी पार्टी का आयोजन होने की संभावना है।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
आज आपका मन किसी काम के पूरा न होने से परेशान रहेगा। आपको स्वास्थ्य संबंधी समस्या हो सकती है। आपको अपनी तरक्की की राह पर आगे बढ़ते रहना होगा। आपको लोगों की परवाह नहीं करनी है, क्योंकि वह तो कुछ ना कुछ कहते ही रहेंगे, लेकिन आपके पिताजी की सलाह आपके लिए कारगर होगी। आपने यदि किसी परीक्षा में भाग लिया था, तो उसके परिणाम आने से माहौल खुशनुमा रहेगा। आप अपने घर आज कुछ शौक मौज की चीजों को भी लेकर आ सकते हैं।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)
धनु राशि के जातकों को वाणी और व्यवहार में मधुरता रखने की आवश्यकता है, जो लोग सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत हैं, उनके कामों से उन्हें एक नई पहचान मिलेगी और उनके पद में भी वृद्धि हो सकती है। नौकरी में कार्यरत लोगों को प्रमोशन के साथ-साथ स्थान परिवर्तन करने का भी मौका मिल सकता है। आप अपनी संतान की पढ़ाई-लिखाई को लेकर परेशान रहेंगे, जिसके लिए आप उन्हें किसी कोर्स में भी एडमिशन दिला सकते हैं। आप अपने बिजनेस में किसी के साथ पार्टनरशिप ना करें।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए समस्याओं से भरा रहने वाला है। आपकी सेहत में भी आपको कुछ उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे, क्योंकि आपको लापरवाही के कारण कुछ समस्याएं बढ़ेंगी। धन-धान्य में वृद्धि होगी, लेकिन खर्चों को लेकर आपको सिरदर्द बना रहेगा। आप अपनी पारिवारिक जिम्मेदारियों में ढील ना दें, नहीं तो परिवार के सदस्य आपसे नाराज हो सकते हैं। प्रेम जीवन जी रहे लोगों को अपने साथी से अच्छी बनेगी। जो उनका हर काम में पूरा साथ देंगे।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए बिजनेस को लेकर नई-नई योजनाएं बनाने के लिए रहेगा, जिससे लोगों को भी हैरानी होगी। आप जिस भी काम में हाथ डालेंगे, उसमें आपको सफलता अवश्य मिलेगी। पारिवारिक समस्याओं को भी आप वरिष्ठ सदस्यों की मदद से आसानी से दूर कर सकेंगे। आप अपने व्यवहार में मधुरता बनाए रखें। आपकी किसी नए काम के प्रति रुचि जागृति हो सकती है। राजनीति में कार्यरत लोगों को कामों में वृद्धि होगी।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। जीवनसाथी के करियर को लेकर आपको थोड़ी चिंता रहेगी। विद्यार्थियों को थोड़ा पढ़ाई लिखाई को लेकर समस्याएं हो सकती हैं, जो आपकी लापरवाही का कारण होगी। आपका कोई मित्र आपसे धन उधार मांग सकते हैं, जिनको आपको धन बहुत ही सोच विचारकर देना होगा। आपका कोई काम पूरा होते होते रह सकता है। नौकरी में आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com