इंफिनिक्स ने लॉन्च किया सस्ता फोल्डेबल फोन

इंफिनिक्स ने ग्लोबल मार्केट में अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च किया है। आने वाले दिनों में इसे भारत में भी लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। फोल्ड फोन ब्लॉसम ग्लो और रॉक ब्लैक कलर में आया है। इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8020 चिपसेट मिलता है जिसे 8GB वर्चुअल रैम और UFS 3.1 स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। फोन में रिवर्स चार्जिंग का भी सपोर्ट है।

इंफिनिक्स ने ग्लोबल मार्केट में अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च किया है। Infinix Zero Flip के नाम से लाए गए फोन को भारत में भी जल्द लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी का यह फोन शाओमी और सैमसंग के फोल्डेबल स्मार्टफोन की तुलना में कितना बेहतर है और इसमें क्या स्पेसिफिकेशन दिए गए हैं। सब यहां बता रहे हैं।

Infinix Zero Flip प्राइस और अवेलेबिलिटी
इंफिनिक्स जीरो फ्लिप की कीमत 8GB रैम और 512GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए $600 (50,183 रुपये लगभग) रखी गई है। नया फ्लिप फोन जल्द ही दूसरे बाजारों में भी लॉन्च किया जाएगा। इंफिनिक्स द्वारा जीरो फ्लिप को भारत में भी लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। फोल्डेबल फोन ब्लॉसम ग्लो और रॉक ब्लैक कलर में आया है।

Infinix Zero Flip: स्पेसिफिकेशन
डिस्प्ले- इंफिनिक्स जीरो फ्लिप में 6.9 इंच FHD+ LTPO एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। यह 120Hz रिफ्रेश रेट और 1400 निट्स की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करती है। फोल्ड फोन में 3.64 इंच की दूसरी एमोलेड डिस्प्ले है। डिस्प्ले को गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 का प्रोटेक्शन मिला हुआ है।

प्रोसेसर- इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8020 चिपसेट मिलता है, जिसे 8GB वर्चुअल रैम और UFS 3.1 स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

कैमरा- लेटेस्ट फोल्डेबल फोन में 50MP का Samsung GN5 OIS सेंसर और 50MP का अल्ट्रावाइड कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें ऑटोफोकस के साथ 50MP Samsung JN1 सेंसर है।

बैटरी और चार्जिंग- फोल्डेबल फोन 70W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 4,720mAh बैटरी से पावर लेता है। इसे 10W रिवर्स चार्जिंग का सपोर्ट भी मिला हुआ है।

अन्य फीचर्स- इंफिनिक्स जीरो फ्लिप में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, जेबीएल डुअल स्पीकर, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.4, एनएफसी और यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com