राहुल गांधी पर दिए बयान पर कायम हैं रवनीत बिट्टू

राहुल ने अमेरिका में कहा था कि पंजाब या भारत में सिखों को पगड़ी पहनने की इजाजत नहीं, कड़ा पहने की इजाजत नहीं और गुरुद्वारा साहिब जाने की इजाजत नहीं। इसके बाद रवनीत बिट्टू ने उन पर टिप्पणी की थी। इसके विरोध में कांग्रेस प्रदर्शन कर रही है।

केंद्रीय राज्य रेल मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को लेकर दिए अपने बयान पर कायम हैं। कांग्रेस बिट्टू की आलोचना कर रही है। बिट्टू से राहुल गांधी से माफी मांगने की मांग की जा रही है।

वहीं राहुल गांधी के खिलाफ दिए गए अपने बयान पर बिट्टू को पछतावा नहीं है। बिट्टू ने कहा कि मुझे क्यों पछतावा होना चाहिए? पंजाब में हमने अपनी कई पीढ़ियां खो दी हैं। गांधी परिवार ने पंजाब को जला दिया… मेरा दर्द एक सिख के तौर पर है। मैं मंत्री बाद में हूं, पहले सिख हूं।

बिट्टू ने कहा कि अगर गुरपतवंत सिंह पन्नू राहुल गांधी के बयान का समर्थन करता है तो आप क्या कहेंगे? बयान के लिए माफी मांगने की मांग पर उन्होंने कहा कि माफी तो मल्लिकार्जुन खरगे को माँगनी चाहिए। उन्हें स्पष्ट करना चाहिए कि क्या उन्हें लगता है किराहुल गांधी ने भाषण में जो भी कहा, वो सही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com