‘द बकिंघम मर्डर्स’ से करीना का नया लुक आया सामने

अभिनेत्री करीना कपूर खान अपनी आगामी फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। सोमवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक नया पोस्टर जारी किया। इस पोस्टर में वह बहुत गंभीर लुक में नजर आ रही हैं। पोस्टर में करीना का यह लुक एक दम अलग है। ऐसा लग रहा है कि वह किसी को संदिग्ध नजरों से देख रही हैं। उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘ट्रेलर कल आएगा, मिलते हैं।’ ‘द बकिंघम मर्डर्स’ सिर्फ 13 सितंबर को सिनेमाघरों में।’

हाल ही में निर्माताओं ने फिल्म का पहला ट्रैक ‘साडा प्यार टूट गया’ रिलीज किया। एक जासूस के रूप में उनके किरदार के अलग-अलग रंगों को दिखाते हुए, यह गीत फिल्म में उनके द्वारा अनुभव की गई कई भावनाओं को सामने लाता है। इस गाने को विक्की मार्ले ने गाया है जबकि देवशी खंडूरी ने इसके बोल लिखे हैं। बल्ली सागू ने इसे कंपोज किया है। फिल्म को असीम अरोड़ा, कश्यप कपूर और राघव राज कक्कड़ ने लिखा है। इसे बालाजी टेलीफिल्म्स और टीबीएम फिल्म्स ने शोभा कपूर, एकता आर कपूर और करीना कपूर खान के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है।

बता दें कि इस फिल्म के साथ करीना बतौर निर्माता अपनी शुरुआत कर रही हैं। वैरायटी के मुताबिक, ‘द बकिंघम मर्डर्स’ जसमीत भामरा की कहानी है, जो एक जासूस और मां है, जिसे अपने बच्चे को खोने के बाद ‘बकिंघमशायर’ में एक 10 वर्षीय बच्चे की हत्या की जांच करनी है, रहस्यों के जाल में उतरना है, जहां छोटे शहर का लगभग हर व्यक्ति संदिग्ध बन जाता है।

इससे पहले वैरायटी के साथ एक साक्षात्कार में, करीना ने खुलासा किया था कि फिल्म में उनका किरदार ‘मेयर ऑफ ईस्टटाउन’ में केट विंसलेट की भूमिका से प्रेरित है। उन्होंने कहा, ‘मुझे ‘मेयर ऑफ ईस्टटाउन’ बहुत पसंद है और जब हंसल मेरे पास आए, तो मैंने कहा कि यह कुछ ऐसा है जिसे मैं वास्तव में करना चाहती थी। इसलिए हमने उस तर्ज पर थोड़ा सा बदलाव किया है।’

‘बकिंघम मर्डर्स’ इस साल 13 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में ऐश टंडन, रणवीर बरार और कीथ एलन भी शामिल हैं। इसके अलावा करीना मशहूर डायरेक्टर मेघना गुलजार की नई फिल्म ‘दायरा’ में भी नजर आएंगी। उनके पास रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ भी है। ‘सिंघम अगेन’ में अजय देवगन, अर्जुन कपूर, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और रणवीर सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com