मोटोरोला का नया फ्लिप फोन Motorola Razr 50 भारत में होगा लॉन्च

मोटोरोला अपने भारतीय ग्राहकों के लिए आए दिन नए फोन लॉन्च करता रहता है। कंपनी बजट सेगमेंट से लेकर प्रीमियम फोन पेश करती है। इसी कड़ी में प्रीमियम सेगमेंट में कंपनी की नई पेशकश Motorola Razr 50 रहने वाली है। इस फोन को लेकर कंपनी ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर एक टीजर जारी कर दिया है।

मोटोरोला ला रहा एक नया फ्लिप फोन

प्रीमियम सेगमेंट में कंपनी Motorola Razr 50 नाम से नया फ्लिप फोन ला रही है। ऑफिशियल टीजर में इस फोन का कंप्लीट लुक सामने आ चुका है। फोन को एक बड़े एक्सटर्नल डिस्प्ले के साथ लाया जा रहा है। कंपनी का ग्राहकों से कहना है कि इस फोन से आपको प्यार हो जाएगा।

Razr 50 Ultra भारत में हो चुका है लॉन्च

बता दें, मोटोरोला ने Razr 50 और Razr 50 Ultra को जून में चीन में लॉन्च किया था। जुलाई में अल्ट्रा वेरिएंट को दूसरी जगहों के लिए भी लॉन्च किया गया था, जिसमें भारत भी शामिल था। Motorola Razr 50 Ultra को भारत में 4 जुलाई को लॉन्च किया गया। अब Motorola Razr 50 को लाया जा रहा है। माना जा रहा है कि कंपनी इस नए फोन को इस महीने के अंत तक लॉन्च कर सकती है।

कल हो रही है Moto G45 5G की एंट्री

मालूम हो कि कंपनी बजट सेगमेंट में कल यानी 21 अगस्त को Moto G45 5G फोन ला रही है। इस फोन का लैंडिंग पेज फ्लिपकार्ट पर लाइव हो चुका है। इसी के साथ हर बार की तरह लॉन्च से पहले ही इस अपकमिंग फोन के स्पेक्स को लेकर भी जानकारियां साफ हो चुकी हैं। Moto G45 5G फोन को कंपनी Snapdragon 6s Gen 3 पावरफुल प्रोसेसर के साथ ला रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com