क्लीन दून ग्रीन दून, लोगों को जल्द मिलेगी बदबू से निजात – लक्ष्मी अग्रवाल

देहरादून के सेलाकुई की गोर्खाली बस्ती में रहने वाले लोगों को अक्सर मुंह और नाक पर कपड़ा रखकर गुजरना पड़ रहा है क्योंकि यहां पर लगे हुए कूड़ा प्लांट से इलाके में बदबू से लोगों का जीना मुहाल हो रहा है। गंदगी और बदबू की समस्या को देखते हुए वरिष्ठ भाजपा नेत्री लक्ष्मी अग्रवाल ने स्थानीय लोगों के आग्रह पर इलाके का दौरा किया। अपनी इस विजिट में लक्ष्मी अग्रवाल ने तुरंत अधिकारियों से बातचीत करके लोगों की समस्या का निस्तारण करने की बात कही है।

लक्ष्मी ने कहा है कि मानसून को देखते हुए यहां पर संचारी रोगों के बढ़ाने की आशंका है जिसका समय पर निराकरण बेहद जरूरी है। भाजपा नेत्री लक्ष्मी अग्रवाल ने अपनी टीम के साथ मौके पर जायजा लेते हुए कूड़ा घर प्लांट व पास से गुजरने वाली नहर का भी दौरा किया, उन्होंने हालात की जानकारी और लोगों की समस्या से अधिकारियों को अवगत कराते हुए तुरंत निराकरण करने की मांग भी की है।

नहर की सफाई, गंदगी का होगा निस्तारण*

लक्ष्मी अग्रवाल के इस दौरे को देखते हुए प्लांट मैनेजर ने उन्हें 24 घंटे के अंदर ही नहर की सफाई के साथ-साथ कूड़े और गंदगी के निस्तारण का भरोसा दिलाया है।

लक्ष्मी ने स्थानीय लोगों को उनकी समस्या के समाधान के लिए सिंचाई विभाग के अधिकारियों से तुरंत मौके पर बात की उन्होंने कहा कि जल्द ही वो नगर आयुक्त से मिलकर इस समस्या का स्थाई निराकरण भी करेंगी।

पर्यावरण की सुरक्षा और स्वच्छता

लक्ष्मी अग्रवाल ने गोर्खाली बस्ती के इस कूड़ा प्लांट के मैनेजर और कर्मचारियों को स्वच्छता के साथ ही पर्यावरण के सुरक्षा के लिए तुरंत कदम उठाने की बात कही है। लक्ष्मी ने बस्ती के लोगों को भी उनकी ओर से पर्यावरण की सुरक्षा और स्वच्छता पर इस चिंता के लिए आभार जताते हुए तुरंत कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।

लक्ष्मी ने सेलाकुई के निवासियों से अपनी इस खास मुलाकात में सभी से पर्यावरण को अपनी ओर से बचाने और स्वच्छ रखने की अपील करते हुए क्लीन दून और ग्रीन दून का नारा भी दिया। वरिष्ठ भाजपा नेत्री लक्ष्मी ने लोगों को विश्वास दिलाते हुए कहा कि उनकी समाज सेवा का लक्ष्य देहरादून के लोगों की सेवा व पर्यावरण की स्वच्छता और सुरक्षा भी है, इस मौके पर लक्ष्मी के साथ ज्योति थापा, रामबाबू छेत्री, कमल प्रधान, राजेंद्र प्रसाद बलूनी, सुधीर थापा, हेमलता, नीलम थापा और तमाम स्थानीय नागरिक व भाजपा कार्यकर्ता भी मौजूद रहे ।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com