‘लापता लेडीज’ को बॉक्स ऑफिस पर असफल मानती हैं किरण राव

कंटेंट ही किंग होता है, मनोरंजन की दुनिया में यह कहावत बहुत ही प्रचलित है। यह बात किरण राव के निर्देशन में बनी फिल्म ‘लापता लेडीज’ एक बार फिर साबित की है। सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों का जमकर प्यार मिला। हालांकि, किरण राव फिल्म के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन को असफल माना है और इसकी पूरी जिम्मेदारी ली है। आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा है।

किरण राव अपनी पहली फिल्म ‘धोबी घाट’ के बाद करीब 14 साल बाद निर्देशक की कुर्सी पर लौटीं। उनकी निर्देशित फिल्म लापता लेडीज में स्पर्श श्रीवास्तव, प्रतिभा रांटा, नितांशी गोयल और रवि किशन मुख्य भूमिकाओं में हैं। सिनेमाघरों में रिलीज होने के महीनों बाद, फिल्म स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर देखने के लिए उपलब्ध थी और दर्शकों से इसे अपार प्यार मिला।

हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकी। हाल ही में, किरण राव ने अपने निर्देशन में बनी इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर असफल बताया है। फेय डिसूजा से बात करते हुए फिल्म निर्माता ने अपनी दोनों फिल्मों के प्रदर्शन पर विचार व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि उनकी दोनों फिल्में (धोबी घाट और लापता लेडीज ) बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छी नहीं रहीं।

किरण राव ने कहा कि ‘धोबी घाट’ ने अपने समय में बॉक्स ऑफिस पर कम से कम कुछ कमाई की थी। हालांकि, “10-15 साल बाद लापता लेडीज उनके निर्देशन की पहली फिल्म की तुलना में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई।” उन्होंने कहा, “इसलिए, कुछ मायनों में, मुझे असफलता का अहसास होता है। बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों के हिसाब से हम सफल नहीं थे।”

किरण न आगे बताया कि, “उनकी फिल्म ने 100 करोड़ या 30, 40, 50 करोड़ रुपये भी नहीं कमाए।” उनके विचार में, इसे असफलता कहना ही सही होगा, क्योंकि वह फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन न करने के लिए जिम्मेदार महसूस करती हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com