मुंबई के धारावी इलाके में निर्माणाधीन बिल्डिंग गिरी

मुंबई के धारावी इलाके में निर्माणाधीन इमारत की दीवार गिर गई है। इस हादसे में तीन लोग घायल बता जा रहे हैं। घायलों में दो बच्चे और महिला शामिल है इन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि यह घटना मुंबई में एम जी रोड के पास शिव सेना कार्यालय के पात्रा चॉल के लक्ष्मी बाग में घटी है।

मुंबई के धारावी इलाके में बड़ा हादसा हो गया, निर्माणाधीन इमारत की दीवार का एक हिस्सा गिरने से दो बच्चों सहित कम से कम तीन लोग घायल हो गए। इस दीवार के गिरने से आसपास के घर पर गहरा असर पड़ा, जिस वजह से 28 साल की एक महिला, 9 महीने की एक बच्ची और 5 साल का एक बच्चा घायल हो गया।

घायलों की पहचान 28 साल की अनीता सिंह, 9 महीने के कियांश पटवाल और 5 साल के मनप्रीत सिंह के रूप में हुई है। उन्हें इलाज के लिए तुरंत अस्पताल ले जाया गया।

घायलों को ले जाया गया अस्पताल
बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के अनुसार, ‘यह घटना शाम करीब 7:19 बजे एम जी रोड के पास शिव सेना कार्यालय के पात्रा चॉल के लक्ष्मी बाग में हुई, जिसके बाद घायलों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया।’

इससे पहले यहां हुई थी घटना
इससे पहले पिछले हफ्ते, इसी तरह की एक घटना में, गुजरात के वडोदरा में एक निजी स्कूल की दीवार गिरने से एक छात्र को मामूली चोटें आईं थीं। अधिकारियों ने बताया कि यह घटना दोपहर करीब 12:30 बजे हुई जब वडोदरा के वाघोडिया रोड इलाके में स्थित नारायण स्कूल की पहली मंजिल पर एक कक्षा की दीवार गिर गई।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com