पुणे में स्कूटर पर जा रही महिला के साथ मारपीट

पुणे में एक महिला के साथ रोड रेज की घटना सामने आई है। घटना से जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें महिला खून से लथपथ दिख रही है। पीड़ित महिला ने वीडियो में बताया कि उसके मुंह पर मुक्का मारा गया जिससे उसकी नाक से काफी खून बहने लगा। शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है जिसकी पहचान स्वप्निल केकरे के रूप में हुई है।

पुणे में एक महिला के साथ रोड रेज की घटना सामने आई है। घटना से जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें महिला खून से लथपथ दिख रही है। पीड़ित महिला ने वीडियो में बताया कि उसके मुंह पर मुक्का मारा गया जिससे उसकी नाक से काफी खून बहने लगा। शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है, जिसकी पहचान स्वप्निल केकरे के रूप में हुई है।

वीडियो के मुताबिक, पुणे में एक महिला दो बच्चों के साथ स्कूटर पर यात्रा कर रही थी। अपनी आपबीती बताते हुए एक वीडियो पोस्ट करते हुए, पीड़ित जेरलिन डी सिल्वा ने दावा किया कि वह दो बच्चों के साथ स्कूटर पर पाशान-बानेर लिंक रोड पर थी और एक कार में एक आदमी लगभग 2 किमी तक उनके पीछे तेजी से चल रहा था। उसने कहा कि वह सड़क के बायीं ओर थी, कार के रास्ते में नहीं आना चाहती थी, लेकिन वह आदमी उससे आगे निकल गया और उसके स्कूटर के सामने रुक गया।

उसने बताया कि वह आदमी बहुत गुस्से में कार से बाहर निकला। उसने मुझे दो बार मुक्का मारा और मेरे बाल खींचे। मेरे साथ दो बच्चे थे, उसे उनकी कोई परवाह नहीं थी। यह शहर कितना सुरक्षित है? लोग पागलों की तरह व्यवहार क्यों कर रहे हैं? मेरे दो बच्चे साथ में थे, कुछ भी हो सकता था। एक महिला ने मेरी मदद की। इस दौरान महिल डिसिल्वा के वीडियो में अपनी नाक और मुंह के आसपास खून निकलता दिखाई दे रहा है।

वहीं, घटना के बाद महिला ने अपने चाचा को फोन किया और वह उनसे मिलने अस्पताल गए। चतुरश्रृंगी पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा कि व्यक्ति के खिलाफ प्रथम सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) दर्ज कर ली गई है। हमले के दौरान उस आदमी की पत्नी उसके साथ थी लेकिन उसने उसे रोकने की कोशिश नहीं की।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com