यूपी: उपचुनाव में भी लोकसभा वाली रणनीति बनाएगी सपा

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने युवा संगठनों से नौजवान जागरूकता अभियान चलाने का निर्देश दिया। उन्होंने सपा का सदस्यता अभियान चलाकर सक्रिय होने का भी निर्देश दिया। उन्होंने कार्यकर्ताओं से रणनीति साझा की।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि उपचुनाव सिर पर हैं, इनमें पीडीए को सामने रख जनता के बीच जाकर फिर सपा को विजयी बनाना है। इसके साथ ही 2027 में होने वाले विधानसभा के चुनाव की तैयारी में अभी से जुट जाना है। इन सभी चुनावों में युवाओं की निर्णायक और महत्वपूर्ण भूमिका होगी। अखिलेश शनिवार को राज्य मुख्यालय में समाजवादी युवा संगठनों के राष्ट्रीय एवं प्रदेश पदाधिकारियों को संबोधित कर रहे थे।

अखिलेश ने कहा कि उच्च शिक्षितों के लिए भी नौकरी नहीं रह गई है और वे डिलीवरी मैन बनकर रह गए हैं। उन्होंने युवा संगठनों से नौजवान जागरूकता अभियान चलाने का निर्देश दिया। उन्होंने सपा का सदस्यता अभियान चलाकर सक्रिय होने का भी निर्देश दिया। उन्होंने पर्यावरण संरक्षण, वृक्षारोपण के साथ शिक्षकों के सम्मान पर जोर दिया।

अखिलेश ने कहा कि आबादी के अनुपात में आरक्षण के लिए जातीय जनगणना जरूरी है। सपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा सरकार में अग्निवीर भर्ती हो, पुलिस भर्ती हो या नीट परीक्षा, इनके पेपरलीक करके पीडीए को आरक्षण से वंचित करने की साजिश है।

उन्होंने कहा कि सपा और पीडीए होने वाले उपचुनाव और आगामी 2027 के विधानसभा चुनाव में जनहित के मुद्दे लेकर जाएगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com