रियलमी ने बड्स एयर 6 को नए कलर वेरिएंट में किया लॉन्च

Realme Buds Air 6 भारत में एक नए कलर वेरिएंट में लॉन्च किए गए हैं। पहले से ही इनमें फॉरेस्ट ग्रीन और फ्लेम सिल्वर कलर ऑप्शन में बिक्री के लिए मौजूद हैं। इन्हें ऑफर्स के साथ 2999 रुपये में खरीदा जा सकता है। यह ऑफर सीमित समय के लिए ही है। इनमें गेमर्स के लिए 55ms अल्ट्रा-लो लेटेंसी मोड भी दिया गया है।

स्मार्टफोन मेकर रियलमी ने भारत में Buds Air 6 TWS को एक नए कलर वेरिएंट में लॉन्च किया है। अब बड्स को रॉयल वॉयलेट कलर में भी खरीदा जा सकता है। पहले से इनमें फॉरेस्ट ग्रीन और फ्लेम सिल्वर कलर ऑप्शन में बिक्री के लिए मौजूद हैं। इन बड्स को इसी साल मई महीने में लॉन्च किया गया था। इन बड्स में 50dB ANC, IP55 वाटर और डस्ट रेजिस्टेंस और 40 घंटे तक की बैटरी लाइफ जैसे स्पेसिफिकेशन दिए गए हैं।

Realme Buds Air 6 की कीमत
रियलमी बड्स एयर 6 रॉयल वॉयलेट कलर ऑप्शन की कीमत 2,999 रुपये है। यह एक ऑफर प्राइस है जिसमें 200 रुपये की छूट और 100 रुपये का कूपन डिस्काउंट शामिल है। यह इस डिस्काउंटेड प्राइस पर सिर्फ रॉयल वॉयलेट वेरिएंट के लिए 6 दिनों के लिए उपलब्ध है। दूसरे कलर ऑप्शन की कीमत इनसे ज्यादा है, जो कि 3,299 रुपये है।

फीचर्स, स्पेक्स
रियलमी बड्स एयर 6 में 50dB ANC, 12.4mm टाइटेनियम-प्लेटेड डायनेमिक ड्राइवर और पावरफुल बास के लिए डायनेमिक बास बूस्ट दिया गया है। इसके अलावा Air 6 में 6 माइक कॉल नॉइज कैंसलेशन फीचर के साथ 4000Hz अल्ट्रा-वाइड बैंड नॉइज कैंसलेशन भी दिया गया है, ताकि आप बैकग्राउंड में बिना शोर के कॉल कर सकें।

बैटरी लाइफ और डिजाइन
बैटरी लाइफ की बात करें तो बड्स एयर 6 में 40 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलती है। इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी है जो सिर्फ 10 मिनट के क्विक चार्ज के साथ लगभग 7 घंटे का प्लेटाइम देता है। इन्हें IP55 रेटिंग भी मिली हुई है। इनमें स्टेम डिजाइन दिया गया है, इसमें टच कंट्रोल भी मिलते हैं।

यूजर्स को इसके साथ दो डिवाइस कनेक्ट करने की सुविधा मिलती है। यह डुअल डिवाइस कनेक्शन 2.0 को सपोर्ट करता है। यह 55ms अल्ट्रा-लो लेटेंसी भी प्रदान करता है। जो गेमर्स के एक्सपीरियंस को बेहतर होगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com