दर्शकों को लुभाने में असफल रही ‘सरफिरा’ और ‘इंडियन 2’

सिनेमाघरों में आए दिन कोई न कोई फिल्म रिलीज होती है। इन दिनों सिनेमाघरों में कई बड़ी फिल्में लगी हुई हैं, जो दर्शकों का मनोरंजन करा रही हैं। इन फिल्मों के आने से थियेटर्स में दर्शकों की भीड़ देखने को मिल रही है। हाल ही में कमल हासन की इंडियन 2 और अक्षय कुमार की सरफिरा रिलीज हुई, जो दर्शकों को लुभाने में असफल होती नजर आई हैं। वहीं, किल धीमी रफ्तार के साथ आगे बढ़ रही है, मगर अब इसकी कमाई भी लाखों में सिमट गई है। इसके अलावा प्रभास और दीपिका पादुकोण की कल्कि 2898 एडी को दर्शकों का अभी भी खूब प्यार मिल रही है।

इंडियन 2
कमल हासन स्टारर इंडियन 2 से दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरने में फेल साबित हुई है। दर्शकों को इसका बेसब्री से इंतजार था, मगर जब फिल्म ने सिनेमाघरों में दस्तक दी, तो इसे लेकर दर्शकों में बिल्कुल उत्साह देखने को नहीं मिला। वीकेंड पर ठीक-ठाक कमाई करने के बाद पहले सोमवार को फिल्म दर्शकों को लुभाने में असफल रही है। पहले सोमवार यानी कि चौथे दिन फिल्म ने 3.15 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसी के साथ फिल्म ने अब तक 62.3 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है।

सरफिरा
बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार की लगातार कई फिल्में फ्लॉप हो चुकी हैं। दर्शकों को उनकी इस फिल्म से उम्मीदें थीं। मगर ये फिल्म भी कुछ खास कमाल दिखाने में असफल साबित हुई है। फिल्म की कमाई पहले दिन काफी निराशाजनक रही है। चार दिन में ही फिल्म दर्शकों के लिए तरसने लगी है। वीकेंड पर फिल्म की कमाई में थोड़ा सुधार देखने को मिला था, मगर पहले सोमवार को इसकी कमाई में काफी गिरवाट देखने को मिली। रविवार को फिल्म ने 5.1 करोड़ रुपये की कमाई की थी। चौथे दिन सरफिरा ने 1.40 करोड़ रुपये की कमाई की। इसी के साथ फिल्म ने अब तक 13.40 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है।

किल
लक्ष्य लालवानी और राघव जुयाल की फिल्म किल बेहद ही धीमी रफ्तार से आगे बढ़ रही है। फिल्म की कमाई अब लाखों में सिमट गई है। निखिल नागेश भट द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने पहले हफ्ते में 11.1 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। फिल्म ने 10वें दिन 1.65 करोड़ रुपये कमाए थे। वहीं, 11वें दिन किल ने 65 लाख रुपये का कारोबार किया। इसी के साथ फिल्म ने अब तक 15.55 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

कल्कि 2898 एडी
प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन स्टारर फिल्म कल्कि 2898 एडी जल्द ही 600 करोड़ का आंकड़ा छूने वाली है। पिछले दो हफ्तों में फिल्म ने जबर्दस्त कमाई की है। कल्कि 2898 एडी ने पहले हफ्ते में 414.85 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। वहीं, दूसरे हफ्ते में इसने 128.5 करोड़ रुपये बटोरे। फिल्म ने 19वें दिन 4.3 करोड़ रुपये की कमाई की। इसी के साथ फिल्म ने अब तक 584.45 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com