मैच का एकदम एक्‍साइटिंग क्‍लाइमैक्‍स! 2 ओवर में 61 रन की थी दरकार

क्रिकेट के खेल में आए दिन रिकॉर्ड्स बनते और टूटते हुए नजर आते है। यूरोपियन क्रिकेट में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला है। यूरोपियन क्रिकेट टी10 टूर्नामेंट में ऑस्ट्रिया बनाम रोमानिया के मैच में करिश्मा देखा गया। जहां ऑस्ट्रिया को आखिरी दो ओवर में 61 रन की दरकार थी और टीम के बल्लेबाजों ने ये रन एक गेंद बाकी रहते हुए चेज कर डाला।

क्रिकेट अनिश्चितताओं का खेल है। इस खेल में कब क्या हो जाए इसकी जानकारी किसी को नहीं होती। जहां आखिरी गेंद तक मैच पलटता हुआ देखा जाता है, तो वहीं एक कैच भी मैच को पलटने का काम करता है। हाल ही में यूरोपियन क्रिकेट टी10 टूर्नामेंट में एक ऐसा ही मैच देखने को मिला है, जिसमें ऑस्ट्रिया की टीम ने एक गेंद बाकी रहते हुए असंभव को संभव कर दिखाया।

रोमानिया के खिलाफ 168 रन का पीछा करते हुए ऑस्ट्रिया टीम की हार 8ओवर के बाद लगभग पक्की ही थी। जहां टीम को आखिरी दो ओवर में जीत के लिए 61 रन की दरकार थी, लेकिन इस हाई-प्रेशर मैच में भी ऑस्ट्रिया ने एक गेंद बाकी रहते हुए ये रन बना लिए और मैच 7 विकेट से अपने नाम किया।

Austria की जीत के रियल हीरो रहे कप्तान आकिब इकबाल और इमरान आसिफ
दरअसल, पहले बैटिंग करते हुए रोमानिया की टीम ने 167 रन का स्कोर खड़ा किया था। इसके जवाब में 168 रन का पीछा करते हुए ऑस्ट्रिया की टीम की शुरुआत कुछ खास नहीं रही। आठ ओवर के बाद टीम का स्कोर तीन विकेट के नुकसान पर 107 रन रहा। इकबाल 9 गेंद में 22 रन और इमरान 14 रन बनाकर नाबाद रहे। मनमीत 9वें ओवर में गेंदबाजी करने आए और इस ओवर में ऑस्ट्रिया की टीम ने पांच रन बटोरे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com