iOS 18:iPhone यूजर्स के लिए बड़ी खबर! बदल जाएगा Control Center

Apple अपने कस्टमर्स के लिए जल्द ही iOS 18 अपडेट लेकर आने की तैयारी में है। ऐसे में समय-समय से iOS 18 अपडेट को लेकर कुछ न कुछ नया मिलता रहता है। फिलहाल नई जानकारी सामने आई है कि Control Centerम्यूजिक विजेट और कंट्रोल को अपडेट किया है। फिलहाल iPhone की होम स्क्रीन पर म्यूज़िक विजेट एक छोटी विंडो के रूप दिखाई देती हैं।

Apple अपने कस्टमर्स के लिए जल्द ही iOS 18 अपडेट लेकर आने के तैयारी में है। यह अपडेट WWDC 2024 के साथ आने की तैयारी में है। हमें लगातार इस अपडेट को लेकर कई नई जानकारी मिलती रहती है। आपको बता दें कि फिलहाल एक नई रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें कंट्रोल सेंटर को लेकर बदलाव मिल सकता है।

एक रिपोर्ट में पता चला है कि एपल iPhone के लिए हैंडसेट के कंट्रोल सेंटर में बदलाव ला सकता है। iOS 18 ,जो Apple का अगला बड़ा अपडेट उसे Apple अपने वर्ल्डवाइड डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस (WWDC) 2024 में पेश किया जा रहै है। इस इवेंट को 10 जून को शुरू किया जा रहा है। इसके साथ ही iPhone निर्माता होमकिट के लिए एक नए डिजाइन किए गए म्यूजिक विजेट और कंट्रोल के अलावा कंट्रोल सेंटर को भी नया रूप दे सकता है।

मिलेगा नया कंट्रोल सेंटर

  • नई मीडिया रिपोर्ट से पता चला है कि Apple iPhone के कंट्रोल सेंटर में अपग्रेड ला सकता है।
  • इसके साथ ही एक नया म्यूजिक विजेट और होमकिट के लिए कंट्रोल में अपडेट पेश कर सकता है।
  • बताते चलें कि कंट्रोल सेंटर को एक नए म्यूजिक विजेट और स्मार्ट होम अप्लायंस को ऑपरेट करने के तरीके में सुधार के साथ अपग्रेड किया जाएगा।
  • बता दें कि iPhone की होम स्क्रीन पर म्यूजिक विजेट एक छोटी विंडो के रूप में दिखाई देता है, जिसमें ट्रैक को चलाने/रोकने का एक ही ऑप्शन है।

iOS 18 पर अन्य अपग्रेड

  • इसके अलावा रिपोर्ट के अनुसार, AI को म्यूजिक, कीनोट, पेज और यहां तक कि AppleCare जैसे ऐप में भी शामिल किया जा सकता है।
  • iPhone के लिए अगली पीढ़ी का ऑपरेटिंग सिस्टम iOS 18 डिवाइस के इतिहास में सबसे बड़े अपडेट में से एक बन सकता है।
  • इसके अलावा हार्डवेयर अपग्रेड की बात करें तो एक नया Apple TV, जिसे 2024 की पहली छमाही में दिखाए गए जाने की संभावना थी, जिसके आने के की संभावना पर संदेह है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com