मध्य प्रदेश: छिंदवाड़ा में सल्फास से हुई थी आरक्षक और प्रधान आरक्षक की मौत

छिंदवाड़ा में पिछले दिनों एसएएफ आठवीं बटालियन, विशेष सहस्त्र बल में पदस्थ प्रधान आरक्षक एवं आरक्षक की रहस्यमय मौत की बाद हड़कंप मच गया था। दरअसल दोनों पुलिस कर्मियों ने साथ में बैठकर शराब का सेवन किया गया था, जिसके बाद दोनों की मौत हो गई।

छिंदवाड़ा में आरक्षक और प्रधान आरक्षक की मौत का खुलासा हो गया है। इस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद जो तथ्य सामने आए हैं, उसके मुताबिक दोनों की मौत सल्फास नामक जहर से सेवन से हुई थी। इसकी पुष्टि कोतवाली टीआई उमेश गोलानी ने की है।

जानकारी के अनुसार धनीराम उइके उम्र 55 साल एवं प्रेम लाल ककोडिया उम्र 50 साल ने आठवीं बटालियन के क्वॉटर में बैठकर बीयर का सेवन किया था। जिसके बाद अचानक ही दोनों खून की उल्टियां करने लगे थे। तत्काल उन्हें निजी अस्पताल लाया गया। जहां प्रधान आरक्षक धनीराम की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं प्रेम लाल काकोडिया ने आज सुबह दम तोड़ दिया।

आगे और होगा खुलासा
टीआई ने बताया कि जो शराब धनीराम ने खरीद के लाई थी, उसमें जहर मिलाया गया था। आखिर जहर किसने मिलाया और उसका क्या कारण था, अभी जांच की जा रही है। वहीं कोतवाली टीआई उमेश गोल्हानी ने जानकारी देते हुए बताया कि दोनों आरक्षकों ने जिस ग्लास में बीयर पी थी, उसमें से सल्फास की दुर्गंध आ रही थी। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच आगे बढ़ते हुए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद इस बात का खुलासा हो गया है कि जहर के सेवन से ही दोनों की मौत हो गई थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com