टेलर स्विफ्ट-केट विंसलेट से प्रेरित हैं आलिया भट्ट

मेट गाला में अपने हुस्न का जादू बिखेर चुकीं आलिया भट्ट ने टेलर स्विफ्ट, केट विंसलेट, ऐश्वर्या राय, करीना कपूर और श्रेया घोषाल के बारे में ऐसी बातें कहीं हैं, जिन्हें सुनकर यह अभिनेत्रियां भी हो जाएंगी दंग।

बॉलीवुड फिल्म जगत में आलिया भट्ट एक बेहतरीन अदाकारा होने के साथ ही ग्लोबल स्टार भी बन चुकी हैं। आलिया ने मेट गाला 2024 फैशन शो में अपना हुस्न का जादू इस कदर चलाया कि उनके हुस्न के दीवाने देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी हैं। अब आलिया विदेश से देश लौट आई हैं। आते ही आलिया ने एक इंटरव्यू दिया, जिसके दौरान उन्होंने बताया कि वह अपनी प्रोफेशनल जिंदगी के लिए किस अभिनेत्री से प्रेरित हैं। इस दौरान आलिया ने टेलर स्विफ्ट, केट विंसलेट, ऐश्वर्या राय, करीना कपूर और श्रेया घोषाल को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

इन अभिनेत्रियों से प्रेरित हैं आलिया
हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने कहा कि वह कई बॉलीवुड और हॉलीवुड की अभिनेत्रियों से प्रेरित हैं, जिनमें केट विंसलेट, टेलर स्विफ्ट, ऐश्वर्या राय बच्चन, श्रेया घोषाल और करीना कपूर का नाम शामिल हैं। आलिया ने कहा, ”केट विंसलेट के अविश्वसनीय पहुंच और लचीलेपन से काफी प्रेरित हैं।” इसके अलावा आलिया ने पॉप संसेशन टेलर स्विफ्ट के लिए कहा, ” वह हॉलीवुड सिंगर टेलर स्विफ्ट की दिल छू लेने वाली आवाज से काफी प्रेरित हैं।”

टेलर स्विफ्ट के अलावा आलिया ने कहा कि ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी उन्हें काफी प्रेरित किया है। आलिया ने कहा, ”ऐश्वर्या ने ग्लोबली अपना मुकाम बॉलीवुड में उस समय खुद बनाया जब कोई भी उनके जैसी सोच नहीं रखता था।” इसके अलावा आलिया ने अपनी ननंद और अभिनेत्री करीना कपूर खान के लिए कहा, ”वह हर तरह से प्रतिष्ठित महिला हैं।” इसके अलावा आलिया ने सिंगर श्रेया घोषाल के लिए कहा, ”उनकी आवाज से निकला हर शब्द और हर साज कमाल का है।” आलिया भट्ट ने कहा कि वह “इन सभी महिलाओं ने अपनी संघर्ष भरी यात्रा को इतनी सहजता से अपनाया हैं कि मैं खुद अपनी भूमिकाओं में इनकी सोच को आगे बढ़ाना चाहती हूं।”

आलिया की आने वाली फिल्म
आलिया जल्द ही फिल्म ‘जिगरा’ में नजर आएंगी। बीते सितंबर में जिगरा का प्रोमो वीडियो शेयर किया गया तब से हर कोई इस मूवी के बारे में बातें कर रहा है। इस फिल्म का निर्देशन वासन बाला कर रहे हैं। इससे पहले वह ‘आमिर, बॉम्बे वेल्वेट और मर्द को दर्द नहीं होता’ जैसी मूवीज को निर्देशित कर चुके हैं। इस फिल्म में आलिया के अलावा वेदांग रैना और जेसन शाह नजर आएंगे। यह फिल्म इस साल 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com