कार की डिग्गी में सूटकेस में मिली तीन दिन से लापता नौवीं के छात्र की लाश

अंबाला में अपहरण के बाद नौवीं कक्षा के छात्र की हत्या करने का मामला सामने आया है। चार लाख की फिरौती मांगी गई थी। पत्र मिलने के एक दिन बाद ही कार की डिग्गी में रखे सूटकेस से छात्र का शव मिला है। 

अंबाला के छावनी के हिम्मतपुरा गांव निवासी 13 वर्षीय गोलू की तीन दिन पहले अपहरण के बाद हत्या हो गई। मृतक का शव शुक्रवार घर से कुछ दूरी पर अगले गांव दुधला मंडी में मिला। एक होंडा सिटी कार से सुबह करीब 11 बजे बदबू आने लगी तो स्थानीय लोगों को पता लगा।

कार की डिग्गी में सूटकेस रखा था। पुलिस की मौजूदगी में उसे खुलवाया तो गोलू का शव गल चुका था। बताया जाता है कि एक दिन पहले ही परिजनों को मृतक की बहन के नाम एक पत्र मिला था और चार लाख और जेवर मांगे थे। परिजनों का कहना है कि पत्र के अनुसार जग्गी सिटी सेंटर के बाहर गए थे, लेकिन कोई नहीं मिला। 

पुलिस भी साथी थी। पुलिस कार के असली मालिक हिम्मतपुरा निवासी अश्वनी की तलाश में जुट गई है। अश्वनी अभी फरार है। बताया जाता है कि अश्वनी मृतक के घर के सामने रहता है। उसे कार दुधला मंडी के सामने, जिससे पैसे उधार ले रखे थे उसके घर खड़ी कर दी थी।

रेलवे में हैं पिता, चार बहनों का था भाई
मृतक के पिता देवीशहाय ने बताया कि वह रेलवे में प्वाइंटस मैन है। उसकी चार बेटियां और एक बेटा था। बेटा गोलू केवी नंबर 3 में नौवीं कक्षा का छात्र था। तीन मार्च को दोपहर के समय वह लापता हो गया था और इलाका पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

पूर्व मंत्री ने एसपी से कहा था कार्रवाई के लिए
परिजनों ने पूर्व गृहमंत्री अनिल विज से भी मुलाकात की थी। पूर्व मंत्री ने सीएमओ अंबाला को शव का पोस्टमार्टम बोर्ड बनाकर करने को कहा और अंबाला एसपी को त्वरित कार्रवाई करते हुए कहा है।

मृतक गोलू के शव का फोरेंसिक एक्सपर्ट डॉक्टरों के पैनल में पोस्टमार्टम हुआ। प्राथमिक जांच में मौत का कारण गला दबाकर हत्या है। पूरी रिपोर्ट आने पर स्थिति स्पष्ट होगी। कार मालिक अश्वनी की तलाश के लिए टीमें गठित कर दबिश दी जा रही है। -रजत गुलिया, अंबाला कैंट डीएसपी

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com