हरियाणा : एक आईएएस और 41 एचसीएस अफसरों का तबादला

हरियाणा सरकार ने एचसीएस अंकिता वर्मा को रोहतक नगर निगम का ज्वाइंट कमिश्नर, एचसीएस सुभाष चंद्र को सिरसा जिला परिषद का सीईओ, एचसीएस द्विव्जा को फरीदाबाद का ज्वाइंट कमिश्नर और एचसीएस सुरेश को फतेहाबाद जिला परिषद का सीईओ नियुक्त किया है।

हरियाणा सरकार ने लोकसभा चुनाव से पहले एक आईएएस और 41 एचसीएस अधिकारियों के तबादले व नियुक्ति के आदेश जारी किए। जारी आदेश के मुताबिक आईएएस अनुपमा अंजलि को रेवाड़ी नगर निगम का कमिश्नर नियुक्त किया है। वहीं, एचसीएस कुलधीर सिंह को स्वास्थ्य सेवाओं एडमिन का अतिरिक्त निदेशक, एचसीएस महेंद्रपाल को खनन विभाग का अतिरिक्त निदेशक, एचसीएस विरेंद्र सिंह सहरावत को को-ऑपरेटिव शुगर मिल्स जींद का प्रबंध निदेशक, एचसीएस अमित कुमार को नूंह जिला परिषद का सीईओ, एचसीएस अजय चोपड़ा को बरवाला का उपमंडल अधिकारी, एचसीएस जगदीप सिंह को एचएसवीपी पानीपत का एस्टेट ऑफिसर व भूमि अधिग्रहण अधिकारी नियुक्त किया गया है।

एचसीएस रिटा. मेजर गायत्री अहलावत को रोहतक आरटीए, एचसीएस रविंदर यादव को झज्जर का उपमंडल अधिकारी (सिविल) कम एडिशनल कलेक्टर, एचसीएस परमजीत चहल को बहादुरगढ़ का उपमंडल अधिकारी (सिविल) कम एडिशनल कलेक्टर, जितेंद्र कुमार को गुरुग्राम एचआईपीए का अतिरिक्त निदेशक (एडमिन), एचसीएस सत्यवान सिंह मान को कलायत का उपमंडल अधिकारी (सिविल), एचसीएस अश्विनी कुमार को चिकित्सा शिक्षा एवं अनुसंधान विभाग का संयुक्त निदेशक, एचसीएस राकेश सैनी को जींद का उपमंडल अधिकारी (सिविल), एचसीएस सुमन भानखड़ को गुरुग्राम नगर निगम का संयुक्त कमिश्नर, एचसीएस रवि प्रसाद को कुरुक्षेत्र का डिस्ट्रिक ट्रांसपोर्ट ऑफिसर कम सेक्रेटरी, एचसीएस श्वेता सुहाग को खरखौदा का उपमंडल अधिकारी (सिविल), एचसीएस बेलिना को गुरुग्राम एचएसवीपी का एस्टेट ऑफिसर के साथ भूमि अधिग्रहण अधिकारी नियुक्त किया है। 

नए आदेश के मुताबिक एचसीएस शिखा को फरीदाबाद का उपमंडल अधिकारी (सिविल), एचसीएस शशि वसुंधरा को पलवल का जिला ट्रांसपोर्ट अधिकारी कम सेक्रेटरी आरटीए, एचसीएस अदिति को अंबाला नगर निगम का संयुक्त कमिश्नर, एचसीएस विकास यादव को रेवाड़ी का उपमंडल अधिकारी (सिविल) व जिला परिषद का सीईओ, एचसीएस रविंदर कुमार को उत्तर गुरुग्राम का उपमंडल अधिकारी (सिविल), एचसीएस संजय कुमार को सोनीपत का डिस्ट्रिक ट्रांसपोर्ट ऑफिसर कम सेक्रेटरी आरटीए, एचसीएस अशवीर सिंह को तोशाम का उपमंडल अधिकारी (सिविल), एचसीएस विशाल को नूंह का उपमंडल अधिकारी (सिविल), एचसीएस कपिल को नीलोखेड़ी का उपमंडल अधिकारी (सिविल), एचसीएस विजया मलिक को भिवानी एचएसवीपी का एस्टेट ऑफिसर, एचसीएस उदय सिंह को कोसली का उपमंडल अधिकारी (सिविल), एचसीएस रणबीर सिंह को उपमंडल अधिकारी (सिविल), एचसीएस ब्रह्म प्रकाश को कैथल का उपमंडल अधिकारी (सिविल) व एचएसवीपी का एस्टेट अधिकारी, एचसीएस हरबीर सिंह को भिवानी का उपमंडल अधिकारी (सिविल), एचसीएस ज्योति को इसराना का उपमंडल अधिकारी (सिविल), एचसीएस रेणुका को कैथल को-आपरेटिव शुगर मिल का प्रबंध निदेशक व असंध शुगल मिल और हैफेड का मैनेजर नियुक्त किया गया है। 

वहीं, हरियाणा सरकार ने एचसीएस अंकिता वर्मा को रोहतक नगर निगम का ज्वाइंट कमिश्नर, एचसीएस सुभाष चंद्र को सिरसा जिला परिषद का सीईओ, एचसीएस द्विव्जा को फरीदाबाद का ज्वाइंट कमिश्नर, एचसीएस सुरेश को फतेहाबाद जिला परिषद का सीईओ, एचसीएस हरप्रीत कौर को कुरुक्षेत्र का एस्टेट ऑफिसर, एचसीएस देवेंद्र शर्मा को बिलासपुर का उपमंडल अधिकारी (सिविल), ज्योति नागपाल को करनाल का सिटी मजिस्ट्रेट, सपना यादव को रोहतक का सिटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया है।                                                

104 पुलिस इंस्पेक्टरों के तबादले

लोकसभा चुनाव से पहले हरियाणा पुलिस ने इंस्पेक्टरों की तैनाती में बड़ा फेरबदल किया है। 104 इंस्पेक्टरों को इधर से उधर किया गया है। डीजीपी शत्रुजीत की ओर से इस संबंध में आदेश जारी किए हैं। आदेश के तहत अधिकतर जिलों में तैनात इंस्पेक्टरों को दूसरे जिलों में भेजा गया है। इसी प्रकार, रोडवेज के 11 महाप्रबंधकों के भी तबादले किए गए हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com