WPL 2024 Points Table : गुजरात जायंट्स को रौंदकर आरसीबी ने जमाया पहले स्थान पर कब्जा

महिला प्रीमियर लीग 2024 का पांचवां मुकाबला मंगलवार को गुजरात जायंट्स बनाम आरसीबी के बीच हुआ। इस मैच में आरसीबी की टीम ने गुजरात को 8 विकेट से धूल चटाई और लगातार इस सीजन का दूसरा मुकाबला जीत लिया।

इस मैच में स्मति मंधाना ने 43 रन की पारी खेली, जबकि मेघाना ने नाबाद 36 रन और एलिस पैरी ने नाबाद 23 रन की पारी खेली। इस मैच में मिली जीत के बाद WPL की प्वाइंट्स टेबल में आरसीबी टीम पहले स्थान पर पहुंच गई है, जबकि गुजरात जायंट्स दोनों शुरुआती मैचों में हार के बाद सबसे आखिरी पायदान पर हैं।

महिला प्रीमियर लीग के प्वाइंट्स टेबल के टॉप पर आरसीबी टीम मौजूद है। आरसीबी की टीम ने अभी तक 2 मैच खेले और दोनों ही मैचों में जीत हासिल की। आरसीबी टीम के पास 4 प्वाइंट्स है और उनका नेटरन रेट +1.65 का है। दूसरे नंबर पर मुंबई इंडियंस का नाम है, जिसने भी अभी तक खेले गए 2 मैच को जीता है। मुंबई का नेट रनरेट +0.488 है।

तीसरे नंबर पर दिल्ली कैपिटल्स की टीम 2 प्वाइंट्स के साथ मौजूद हैं। दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने अभी क 2 मैचों में से एक ही मैच में जीत हासिल की है। चौथे नंबर पर है यूपी वॉरियर्स टीम, जिन्होंने 2 मैच खेलते हुए एक भी मैच नहीं जीता। उनके अलवा गुजरात जायंट्स ने भी 2 मैच खेले, लेकिन एक मैच में भी जीत नहीं हासिल की।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com