हैरान कर देगा ऑनर के नए Smartphone का कमाल

 डेवलपमेंट इंडस्ट्री सेक्टर और मोबाइल टेक्नोलॉजी का सबसे बड़ा एनुअल ट्रेड फेयर मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस का आगाज हो चुका है।

इसी कड़ी में चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी ऑनर ने (Mobile World Congress 2024) Honor Magic 6 Pro को ग्लोबली शोकेस किया है। कंपनी ने अपने फोन की एआई कैपेबिलिटी को भी बार्सिलोना में दिखाया है।

आंखों से कैसे कंट्रोल होगी कार

इस फोन के साथ कंपनी ने एक खास फीचर आई ट्रैकिंग को शोकेस किया है। आई ट्रैकिंग फीचर की मदद से यूजर को उसकी कार आंखों से कंट्रोल करने में मदद मिलेगी।

ऐसा करना स्मार्टफोन की स्क्रीन के साथ मुमकिन होगा। फोन की मदद से यूजर अपनी कार को मूव करने से लेकर डोर ओपन करने का काम रिमोटली कर सकेंगे।

हालांकि, इस फीचर का इस्तेमाल ब्रांड के होम मार्केट चीन में रहने वाले यूजर्स कर सकेंगे। ऑनर इस फीचर को दूसरे यूजर्स तक भी लाने पर काम कर रहा है.।

फीचर को लेकर कंपनी का कहना है कि फोन को टच करने की भी जरूरत नहीं होगी। जैसे ही यूजर मैजिक कैप्सूल में नोटिफिकेशन पर नजर डालेगा फीचर की मदद से यूजर की एक्टिविटी ऑटो डिटेक्ट हो जाएगी।

ऐसा होने के साथ ही ऐप अपने आप ओपन होगा और यूजर को डिटेल व्यू बिना फोन टच किए दिखेगा।

Magic 6 Pro के स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले- Magic 6 Pro फोन को 6.8 इंच FHD+ 120Hz LTPO OLED कर्व्ड स्क्रीन, 5,000nits तक HDR पीक ब्राइटनेस के साथ लाया गया है।

प्रोसेसर और ओएस- Magic 6 Pro फोन Snapdragon 8 Gen 3 सीपीयू, , Adreno 750 जीपीयू और Android 14 बेस्ड MagicOS 8.0 पर रने करता है।

बैटरी- ऑनर के इस फोन में 5,600mAh बैटरी, 80W वायर्ड और 66W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ लाया गया है।

कैमरा- ऑप्टिक्स की बात करें तो ऑनर डिवाइस 50MP primary OIS, 50MP ultrawide और 180MP periscope लेंस के साथ लाया गया है। सेल्फी के लिए फोन 50MP कैमरा के साथ आता है।

कनेक्टिविटी फीचर्स- कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो फोन Wi-Fi 5, Bluetooth 5.3, Infrared Remote Control, NFC, fingerprint reader और USB Type-C port से लैस है।

Magic 6 Pro की कीमत

कंपनी ने Magic 6 Pro फ्लैगशिप फोन को ग्लोबल लॉन्च किया है जबकि इससे पहले यह फोन चीन में आ चुका है। कंपनी ने इसे 1,299 Euros (लगभग 1,16,455 रुपये) में लॉन्च किया है। फोन को Epi Green और Black शेड में खरीद सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com