पंजाब : डेरा सेवक से आतंकी लखबीर ने मांगी एक करोड़ की रंगदारी

आतंकी लखबीर सिंह ने एक डेरे के सेवक से एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी। नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी। आरोपी ने इंस्टाग्राम पर कारतूस के फोटो भी भेजे हैं। पुलिस ने कनाडा में छिपे आतंकी लखबीर सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

आतंकी लखबीर सिंह ने कत्थूनंगल में डेरा हरभगत जेठूवाल के मुख्य सेवक को जान से मारने की धमकी दी है। आतंकी लखबीर ने यह धमकी इंस्टाग्राम और फोन पर दी और सेवादार से एक करोड़ की रंगदारी की मांग की। आतंकी ने कहा कि पहले 30 लाख मांगा था लेकिन अब एक करोड़ रुपये देने होंगे और वह भी कनाडा में। फिलहाल कंबो थाने की पुलिस ने आतंकी के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है। 

हरभगत जेठूवाल डेरा सेवक तेजकरण सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह जेठूवाल स्थित डेरा हरभगत में रहते हैं और डेरे की देखरेख करते हैं। उन्होंने बताया कि लखबीर ने इंस्टाग्राम पर मैसेज भेजे और 30 लाख रुपये नहीं देने पर धमकाया।

इंस्टाग्राम पर भेजी गोलियों की फोटो, लिखा- इनमें से एक तेरे नाम की

इंस्टाग्राम आईडी पर कारतूस की फोटो भेजने के बाद कहा कि इनमें से एक गोली तेजकरन सिंह (शिकायतकर्ता) के नाम है तो दूसरी उनके पिता बाबा सुरजीत सिंह के नाम की है। आतंकी ने धमकी में एक करोड़ रुपये की रंगदारी नहीं देने की सूरत में डेरा हरभगत पर कब्जा करने की बात भी कही। सेवादार ने पुलिस को बताया कि आतंकी ने उन्हें धमकाया कि उसकी उन लोगों पर पूरी नजर है। उन्हें सब पता है कि वह चंडीगढ़ में वह किन-किन अधिकारियों के पास जाते हैं।

जेठूवाल कब आते हैं और क्या-क्या करते हैं, उसकी सारी जानकारी उनके पास है। उन्होंने बताया कि आतंकी लखबीर ने उनके पिता को पहले भी धमकी दी थी। 12 दिसंबर 2022 को कनाडा के नंबर से उनसे फोन कर 30 लाख की फिरौती मांगी थी और जानलेवा हमला भी करवाया। उस समय भी थाना कंबो की पुलिस ने मामला दर्ज किया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com