Instagram यूजर्स को जल्द मिलने वाला ये कमाल का फीचर

इंस्टाग्राम के दुनियाभर में करोड़ो यूजर्स हैं और यूजर्स की सहुलियत को देखते हुए मेटा के स्वामित्व वाला ये प्लेटफॉर्म नए-नए फीचर्स रोलआउट करता रहता है। इन दिनों भी एक फीचर पर काम किया जा रहा है, इस फीचर को अगले साल यूजर्स के लिए पेश किया जा सकता है। आइए जानते हैं ये फीचर कौन सा है और इसके बारे में क्या खबरें चल रही हैं।

इस फीचर पर काम कर रहा इंस्टाग्राम

रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि इन दिनों इंस्टाग्राम एक नए फीचर को रोलआउट करने की प्लानिंग कर रहा है। इस फीचर के आने के बाद यूजर्स को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर किसी का भी प्रोफाइल शेयर करने की सुविधा मिलेगी। ये एड टू स्टोरी फीचर से मिलता-जुलता ही होगा।

ये यूजर्स को स्टोरी की तरह ही प्रोफाइल शेयर करने के लिए अलॉउ करेगा। यह फीचर यूजर्स को अपने फेवरेट क्रिएटर्स की प्रोफाइल को स्टोरी पर साझा करने की सुविधा प्रदान करेगा। यह फीचर छोटे क्रिएटर्स के लिए काफी फायदेमंद साबित होगा।

कब आएगा फीचर?

इस फीचर के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो यूजर्स को 24 घंटे तक के लिए प्रोफाइल शेयर करने का ऑप्शन मिलेगा। बता दें, फिलहाल ये डेवलपिंग फेज में हैं और आने वाले कुछ महीनों में इसे स्टेबल यूजर्स के लिए पेश किया जा सकता है।

रील डाउनलोड करने का आया फीचर

बीते कुछ महीनों के अंदर ही इंस्टाग्राम के द्वारा कई फीचर्स यूजर्स के लिए रोलआउट किए गए हैं। अब यूजर्स किसी भी रील को बिना किसी थर्ड पार्टी एप के गैलरी में सेव कर सकते हैं। इसके अलावा एआई-पावर्ड कस्टम स्टीकर्स का भी विकल्प यूजर्स के लिए पेश किया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com