साल के पहले दिन सीएम नीतीश कुमार ने अपनी मां को श्रद्धांजलि देने नालंदा पहुंचे थे

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार को माता परमेश्वरी देवी की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित करने कल्याण बीघा पहुंचे। इस दौरान सीएम की आंखें नम हो गईं। कल्याण बीघा पहुंचते ही सीएम देवी स्थान पहुंचे। यहां पूजा पाठ किया। इसके उपरांत वे राम लखन सिंह स्मृति वाटिका में अपनी माता परमेश्वरी देवी, पिता राम लखन सिंह और पत्नी मंजू कुमारी के स्मृति चिन्ह पर श्रद्धा सुमन अर्पित की।

लोगों को समस्याएं भी सीएम ने सुनी
मुख्यमंत्री ने अपने पिता कविराज स्व. रामलखन सिंह और अपनी पत्नी मंजू सिन्हा की प्रतिमा पर भी माल्यार्पण कर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी। इस दौरान उनके बड़े भाई सतीश कुमार और पुत्र निशांत कुमार भी मौजूद थे। मुख्यमंत्री ने अपने पैतृक गांव कल्याण बिगहा के भगवती मंदिर में पूजा अर्चना की और बिहार की सुख, शांति एवं समृद्धि की कामना की। मुख्यमंत्री ने ग्रामीणों से भी मुलाकात की। उनसे उनका हाल चाल जाना। इस दौरान शिकायत लेकर पहुंची लोगों से भी मुख्यमंत्री मिले। उनकी समस्याएं सुनी और त्वरित समाधान के लिए जिलाधिकारी को निर्देश दिया। 

एक जनवरी 2011 हुआ था निधन 
बता दें कि वर्ष 2011 में 1 जनवरी के ही दिन नीतीश कुमार की मां स्वर्गीय परमेश्वरी देवी का निधन हो गया था। इसके उपरांत कल्याण विगहा में ही राम लखन सिंह स्मृति वाटिका में स्वर्गीय परमेश्वरी देवी का आदमकद प्रतिमा लगाया गया था। इस मौके पर मंत्री श्रवण कुमार, सांसद कौशलेंद्र कुमार, विधायक कृष्ण मुरारी शरण, डीएम एसपी के अलावे कई जनप्रतिनिधि एवं पटना के अधिकारी मौजूद रहे। सीएम के आगमन को लेकर चप्पे चप्पे-पर सुरक्षा बलों की प्रतिनुक्ति की गई थी। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com