इंग्‍लैंड की शर्मनाक शिकस्‍त के बाद जोस बटलर ने बयां किया अपना दर्द

इंग्‍लैंड का वर्ल्‍ड कप 2023 में एक बार फिर शर्मनाक प्रदर्शन देखने को मिला। गत चैंपियन को लखनऊ के इकाना स्‍टेडियम में टूर्नामेंट के 29वें मैच में भारत के हाथों 100 रन की शिकस्‍त सहनी पड़ी। जोस बटलर के नेतृत्‍व वाली इंग्‍लैंड की यह टूर्नामेंट में पांचवीं हार रही।
इंग्‍लैंड की टीम इस शिकस्‍त के साथ ही सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो चुकी है। भारत ने पहले बल्‍लेबाजी करके निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट खोकर 229 रन बनाए। जवाब में इंग्‍लैंड की टीम 34.5 ओवर में 129 रन पर ऑलआउट हो गई। इंग्‍लैंड के कप्‍तान जोस बटलर ने इसे बेहद शर्मनाक हार करार दिया है।

जोस बटलर ने बयां किया दर्द
जोस बटलर ने मैच के बाद कहा कि वो इस नतीजे से बेहद निराश हैं। बटलर ने बताया कि 230 रन के लक्ष्‍य का पीछा आसानी से करना चाहिए था, लेकिन उनकी टीम के बल्‍लेबाजों का प्रदर्शन काफी खराब रहा। बटलर ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का कारण भी बताया।

बहुत निराश हूं। वही पुरानी कहानी। 230 रन के लक्ष्‍य का पीछा करना मुश्किल नहीं था। मगर हमारी पारी लड़खड़ा गई। टॉस के समय मेरे मन में आया कि हमें रन चेज करना चाहिए इसलिए फैसला लिया। मुझे ओस को लेकर भरोसा नहीं था कि वो आएगी या नहीं। हमारी गेंदबाजी पूरी टूर्नामेंट में शानदार रही। हमने दबाव बनाया, अच्‍छी गेंदबाजी की और विकेट चटकाए।
दबाब से उबर नहीं पाए

इंग्‍लैंड का हाल
यह पहला मौका है जब इंग्‍लैंड ने वर्ल्‍ड कप में लगातार चार मैच गंवाए हो। इसका गहरा असर इंग्‍लैंड का प्‍वाइंट्स टेबल में हाल भी बता रहा है। गत चैंपियन इस समय 6 मैचों में पांच हार के साथ प्‍वाइंट्स टेबल में आखिरी स्‍थान पर है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com