धनश्री वर्मा अपने पति युजवेंद्र चहल को सपोर्ट करने पहुंचे ऑस्ट्रेलिया

युजवेंद्र चहल की वाइफ धनश्री सोशल मीडिया स्टार हैं। वह अपने डांस वीडियोज और रील्स से लोगों को एंटरटेन करती रहती हैं। अब उनका रीसेंट इंस्टा पोस्ट खास वजह से चर्चा में है। दरअसल धनश्री ने अपनी तस्वीर के साथ कुछ ऐसा लिखा है जिसे लोग उर्वशी रौतेला से जोड़कर देख रहे हैं। कई लोगों ने कमेंट किया है कि धनश्री उर्वशी का मजाक उड़ा रही हैं।

उर्वशी स्टाइल में पोज और कैप्शन

धनश्री ने फ्लाइट से अपनी फोटो शेयर की है। इसके साथ लिखा है, मेरा दिल (इमोजी) मुझे ऑस्ट्रेलिया ले गया। धनश्री के पैर में नीकैप दिख रहा है। उनके घुटने की सर्जरी हुई है। वह कैमरे को विक्ट्री साइन दिखा रही हैं और हाथों में मेहंदी भी दिख रही है। उनके इस पोस्ट को लोग उर्वशी रौतेला पर कमेंट के तौर पर देख रहे हैं। दरअसल बीते दिनों उर्वशी ने भी अपने एक पोस्ट में यही कैप्शन लिखा था। धनश्री के पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा है, उर्वशी का मजाक उड़ा रही हो। एक और कमेंट है, ये कैप्शन कहीं सुनेला लगता है। एक फॉलोअर ने लिखा है, फुल ट्रोलिंग चल रही है।

जमकर ट्रोल हुई थीं उर्वशी

उर्वशी ने फ्लाइट की तस्वीर शेयर की थी। साथ में लिखा था, अपने दिल की सुनी और यह मुझे ऑस्ट्रेलिया ले गया। इत्तेफाक से इंडियन क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया में T20 वर्ल्डकप के लिए थी। इस पोस्ट पर उर्वशी को काफी ट्रोल किया गया था। लोगों ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि उर्वशी ऋषभ पंत को स्टॉक कर रही हैं। बीते दिनों में उर्वशी ने ऐसे कई पोस्ट किए जिन्हें ऋषभ पंत से जोड़कर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा चुका है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com